Anupama: टीवी सीरियल अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में कुछ बड़ा और इंटरेस्टिंग देखने को जल्द ही मिलने वाला है। ऐसे में फैन्स काफी ज्यादा खुश हो जाएंगें क्योकि जहाँ बीते हुए एपिसोड्स को देखने के बाद लग रहा था की अनुज अनुपमा का साथ हमेशा के लिए छोड़ देगा। वहीं, इस इंसिडेंट के बाद दोनों एक-दूसरे के करीब पहले के जैसे दिखाई दे सकते हैं।

दरसअल, होगा कुछ यूँ कि अनुज कपाड़िया के भीतर एक बेहद जबरजस्त ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिलने वाला है। जब से वे मीनू से शाह निवास में मिला है उसके बाद से उसे आध्या के लिए ऐसा आभाष होगा कि वो जीवित है। वहीं, जहाँ उसने बेटी आध्या की मौत का जिम्मेदार अनुपमा को ठहरा दिया था उसी की मदद लेने के लिए विनती करेगा। अनुपमा से अनुज बोलेगा कि प्लीज मेरी आध्या को ढूंढ़ने में मेरी मदद करो।

anupama 4 jpg

अनुज को शीशे में दिखाई पड़ेगी आध्या

अनुपमा टीवी सीरियल के नई प्रोमो में देखने को मिला कि अनुज जब शीशे यानी कि आईने को निहार रहा होता है तब अचानक से उसके साथ एक घटना घटित होती है, जिसे देख वे हैरान हो जाता है। वे खुद से ही बातें करता हुआ दिखाई देता है कि तुम्हें आध्या को ढूंढ़ना चाहिए। आखिरकार तुम कैसे मान भी ये सकते हो कि वो मर गई है। जब ये सारी चीजें हो रही होंगी, तभी अचानक से उसे आईने में आध्या की झलक दिखाई देगी। आध्या अनुज से ये बोलेगी कि पॉप्स आपसे मुझे ये उम्मीद बिल्कुल नहीं थी।

अनुज मांगेगा अनुपमा से सहायता

आध्या आगे कहेगी कि मम्मी अभी भी मुझे ढूंढ़ने का प्रयास कर रही हैं। उन्हें पूरा यकीन है कि मैं जीवित हूँ लेकिन आपको नहीं है। आध्या को आईने में रोता हुआ देख अनुज पूरी तरह से इमोशनल हो जाएगा और ये देखेगा कि अनुपमा उसके पीछे ही खड़ी हुई है। वे अनुपमा के समीप जाएगा और हिचकिचाते हुए कहेगा कि ‘अनु… तुमने मुझसे कहा था कि आध्या अभी भी जिन्दा है, तुम्हें पूरा विश्वास है इस बात का। लेकिन अब मुझे भी ऐसा लगने लग गया है कि वो है। जिसे सुन अनुपमा की आँखें नम हो जाएंगी।

anupama 1 2 jpg

अनुज ने अनुपमा को दिखाया प्यार

आगे वो बेहद नरम लहजे में कहेगा कि , प्लीज उसे ढूंढ दोगी? हमारी आध्या को क्या तुम वापस लेकर आ सकती हो। अनुज के मुँह से ये वाकया सुनकर अनुपमा भी ख़ुशी से इमोशनल होती हुई दिखाई देगी। वहीं, दर्शकों का ये मानना भी है कि अनुपमा जिस चीज को ठान लेती है उसे पूरा करके ही दम लेती है। , अब लेकिन सभी को बेसब्री से इन्तजार है कि कब आध्या और अनुज एक-दूसरे से मिलेंगें और क्या बेटी आध्या अनुपमा को माफ़ भी करेगी या नहीं।