Tecno Spark Go 2024: अगर आप एंट्री लेवल सेगमेंट में बेहतरीन स्मार्टफोन खरीदने का सोंच रहे है तो अमेजन की लिमिटेड टाइम डील में बेहतरीन ऑफर दिया जा रहा है। Tecno की तरफ से आने वाल इस शानदार स्मार्टफोन पे आपको धांसू ऑफर दिया जा रहा है। इस शानदार स्मार्टफोन का नाम Tecno Spark Go 2024 है। इस शानदार स्मार्टफोन को आप अमेज़न की इस सेल में खरीदतें है तो इस स्मार्टफोन की कीमत सिर्फ 6,800 रूपये पड़ेगी। तो चलिए इस स्मार्टफोन के बारे में ऑफर और स्पेसिफिकेशन्स को अच्छे से जानते हैं।

iQOO Z9s and Z9s Pro 6 jpg

Tecno Spark Go 2024 की कीमत और ऑफर

बात की जाए स्मार्टफोन के कीमत और ऑफर के बारे में तो Tecno Spark Go 2024 की कीमत अमेजन इंडिया पर 7199 रुपये है। लेकिन इस स्मार्टफोन को आप सेल में खरीदते हैं तो इस स्मार्टफोन पे आपको 360 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा जिसके बाद स्मार्टफोन की कीमत घट कर सिर्फ 6,850 रूपये हो जायेगी। इसके अलावा आप इस स्मार्टफोन को 349 रुपये की शुरुआती ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं।

Read More: Mahindra 5 Door Thar के इंतज़ार की घड़ी हुई खत्म, इंटीरियर फीचर्स देख पागल हुए लोग

Read More: फिल्म Devara का सांग ‘धीरे-धीरे’ हुए रिलीज़, Jr NTR और Janhvi Kapoor एक-दूसरे के संग रोमांस करते आए नजर!

Tecno Spark Go 2024 का डिस्प्ले और प्रोसेसर

iQOO Z9s and Z9s Pro 7 jpg

बात की जाए इस शानदार स्मार्टफोन के डिस्प्ले और प्रोसेसर के बारे में तो Tecno Spark Go 2024 में आपको 6.56 इंच का एचडी+ IPS डिस्प्ले मिल जाती है। यह डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है, जिससे आपके वीडियो और गेमिंग एक्सपीरियंस काफी शानदार होने वाला है। डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए फोन में पांडा स्क्रीन प्रोटेक्शन भी दिया गया है। प्रोसेसर की बात की जाए Tecno Spark Go 2024 में आपको Unisoc T606 चिपसेट दिया गया है, जो कि इस सेगमेंट में एक बेहतरीन परफॉर्मेंस देने वाला चिपसेट है।

Tecno Spark Go 2024 का कैमरा सेटअप

कैमरा सेटअप के बारे में बात करे तो Tecno Spark Go 2024 में आपको एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिल जाता है। जिसमें 13 मेगापिक्सल के मेन कैमरा के साथ एक एआई लेंस दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉल को एन्जॉय करने के लिए स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल जाता है। इस बेहतरीन कैमरा सेटअप की मदद से आप लाजवाब फोटोग्राफी का एक्सपीरियंस ले सकते हैं।

Read More: बेटी के नाम 115 रुपए की सेविंग जो बना देगी 22 लाख का फंड! ये रही जबरदस्त लाभ वाली LIC स्कीम

Read More: नई तकनिकी के शानदार फीचर्स से लेस मारुती की नई डिजायर का होगा अगले महीने भारत में आगमन, जान ले खरीदने से पहले कीमत

Tecno Spark Go 2024 का बैटरी

बैटरी डिपार्टमेंट के बारे में बात की जाए इस शानदार स्मार्टफोन में आपको 5,000 mAh की धांसू बैटरी मिल जाती है जो आप को लंबे समय तक की बैटरी बैकअप प्रोवाइड कर देता है। इसके अलावा यह बैटरी 10 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है, जिस की मदद से आपको स्मार्टफोन काफी जल्दी चार्ज हो जाता है।

Mudassir Ali, A seasoned writer with a passion for sports, business, government schemes, and technology. With three years of experience, I bring insights and analysis to the forefront on the "Times Bull"...