Amazon Sale on Realme GT 6T: स्मार्टफोन मेकिंग कंपनी रियलमी अपने ग्राहकों के लिए मार्केट में एक से एक स्मार्टफोन को पेश करती हैं। इसके अच्छे खासे यूजर्स भी हैं, जिस वजह से इस कंपनी के स्मार्टफोन पेश होते ही बाजार में छा जाते हैं।

आप गेम खेलने के शौकीन हैं और आप ऐसा ही कोई स्मार्टफोन खरीदने की तलाश में इधर उधर घूम रहे हैं तो अब आपको कहीं भी जाने की जरूरत नहीं हैं। क्योंकि आप कस्टमर्स को Realme GT 6T का 5G स्मार्टफोन खरीदने को मिल रहा है। जिन्हें आप कई हेवी डिस्काउंट ऑफर में खरीद सकते हैं। आइए, जानते हैं इसकी कीमत, प्राइस ऑफर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में सबकुछ।

Read More: Anupama: अनुज मांगेगा आध्या को ढूंढ़ने के लिए अनुपमा की मदद? कहेगा कि…

Read More: Flipkart पर धड़ाम गिरी OnePlus Nord CE4 की कीमत, इस ऑफर्स से बचा सकेंगे हजारों रूपये

Realme GT 6T 5G Price jpg

Realme GT 6T के स्पेसिफिकेशन डिटेल्स

इस 5G हैंडसेट में 6.78-इंच की LTPO कर्व्ड AMOLED डिस्पले मिलती है। जो 2,789 x 1,264 के पिक्सल रेजोल्यूशन साथ आती है। वहीं इसमें आपको 120Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट साथ मिल रहा है। इसके साथ ही ये फोन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 की डिस्प्ले प्रोटेक्शन के साथ आता है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 का चिपसेट भी दिया है।

कैमरा की बात की जाएं तो इसमें डुअल कैमरा का सेटअप मिलता है। जिसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल Sony LYT 600 साथ आता हैं। वहीं इसका सेकेंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल में आता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का कैमरा भी दिया है। पावर के लिए इस डिवाइस में 5,500mAh की बड़ी बैटरी और 120W का SuperVOOC चार्जर साथ मिलता हैं।

Realme GT 6T 5G: Price or Amazon Discount offer

Realme 5G phone jpg
Version 1.0.0

सबसे पहले प्राइस की बात करें तो इसके 8GB रैम/128GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 33,999 रुपए हैं। जिसे आप Amazon Sale से 9% की छूट में खरीद सकते हैं। इस डिस्काउंट के बाद आप इसे 30,998 रुपए में खरीद सकते हैं।

Read More:IND vs SL: तीसरे वनडे में कोहली बनाएंगे महारिकॉर्ड! यह कारनामा करने वाले बन जाएंगे पहले खिलाड़ी

Read More: राशनकार्ड होल्डर की आ गई मौज! सरकार ने बढ़ा दी आयुष्मान कार्ड आवेदन की डेट, तुरंत यहां करें संपर्क

वहीं बैंक ऑफर्स के तहत आपको सभी बैंक कार्ड्स पर 1000 रुपए की छूट प्राप्त कर सकते हैं। इतना ही नहीं इसके अलावा आपको 26,650 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा हैं। इसके लिए आपको सभी टर्म और कंडीशंस को पूरा करना होगा तभी आपको इसका पूरा फायदा मिल सकेगा। वहीं आप इसे 1,503 रुपए की ईएमआई पर भी घर ला सकते हैं।

Jyoti Kumari is an experienced journalist. She has been in the media industry for about 5 years. She started her career with TV 100 News Channel. After this, she has also worked as a producer and anchor...