OnePlus Open Apex Edition: यूनिक डिज़ाइन और शानदार कैमरा सेटअप के साथ वनप्लस अपने फोल्डेबल फोन का नया वेरिएंट लॉन्च करने वाला है। इस शानदार समरफोने का नाम OnePlus Open Apex Edition होने वाला है। ये धांसू स्मार्टफोन की लॉन्चिंग डेट भी सामने आचुकी है। ये शानदार स्मार्टफोन 7 अगस्त को लॉन्च होने वाला है, और इसकी पहली सेल 10 अगस्त से शुरू हो जायेगी। कंपनी के लेटेस्ट टीजर के हिसाब से इस स्मार्टफोन में 16GB रैम और 1TB के इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च होता हुआ नज़र आएगा।

OnePlus Open Apex Edition का डिस्प्ले और प्रोसेसर

बात की जाए स्मार्टफोन की डिस्प्ले और प्रोसेसर के बारे में तो इस शानदार स्मार्टफोन में आपको 2K रेजॉलूशन वाली 7.82 इंच का फ्लेक्सी फ्लूइड AMOLED डिस्प्ले मिलने वाली है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है, जिसकी वजह से आपको काफी शानदार और स्मूथ विजुअल एक्सपीरियंस मिलेगा। इसके अलावा फोन का कवर डिस्प्ले 6.31 इंच का है। यह सुपर फ्लूइड AMOLED डिस्प्ले भी 2K रेजॉलूशन के साथ आता है।

Read More: पुराने फोन को करें Bye! बंपर छूट में खरीद लाएं 5500mAh बैटरी वाला Realme फोन, देखें ऑफर्स!

Read More: IND vs SL: तीसरे वनडे में कोहली बनाएंगे महारिकॉर्ड! यह कारनामा करने वाले बन जाएंगे पहले खिलाड़ी

OnePlus Open Apex Edition 2 jpg

प्रोसेसर की बात की जाए तो OnePlus Open Apex Edition में आपको स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 का पावरफुल चिपसेट मिलने वाला है, जिसकी मदद से आप स्मार्टफोन में किसी भी हैवी गेम्स और मल्टीटॉस्किंग का बेहतरीन एक्सपीरियंस ले सकते हैं। इस नए वेरिएंट में आपको 1TB तक का इंटरनल स्टोरेज मिलेगा, जिससे आप बड़े से बड़े फाइल्स को भी आसानी से स्टोर कर सकेंगे।

OnePlus Open Apex Edition का कैमरा सेटअप

OnePlus Open Apex Edition 1 jpg

कैमरा सेटअप की बात की जाए तो OnePlus Open Apex Edition में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका मेन कैमरा 48 मेगापिक्सल का मिल जाता है। इसके अलावा 48 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड ऐंगल सेंसर और एक 64 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस भी मौजूद है। सेल्फी के लिए फोन के कवर डिस्प्ले पर 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसके अलावा फोन के मेन डिस्प्ले पर 20 मेगापिक्सल का कैमरा भी मिल जाता है।

Read More: आज ही खरीदें जबरदस्त माइलेज वाली बाइक New Bajaj Platina धांसू परफॉरमेंस के साथ

Read More: Hero की ये मॉडर्न तकनिकी से लेस स्पोर्ट्स बाइक ख़रीदे सिर्फ 14000 रुपये में, फीचर्स देख आप भी खरीदने को हो जाओगे उत्सुक

OnePlus Open Apex Edition की बैटरी

बैटरी डिपार्टमेंट के बारे में बात की जाए तो OnePlus Open Apex Edition में आपको 4805mAh की पावरफुल बैटरी दी गयी है, जो काफी शानदार बैटरी बैकअप प्रोवाइड करने वाली है। इसके अलावा OnePlus Open Apex Edition 67 वाट की फ़ास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है, जिसकी मदद से आप इस स्मार्टफोन को काफी जल्दी फुल्ली चार्ज कर सकते हैं। ये फ़ोन की बैटरी सिंगल चार्ज में पूरे दिनों ला बैटरी बैकअप आसानी के साथ प्रोवाइड करने वाला है।

Mudassir Ali, A seasoned writer with a passion for sports, business, government schemes, and technology. With three years of experience, I bring insights and analysis to the forefront on the "Times Bull"...