Flipkart Flagship Sale 2024: इस स्वतंत्रता दिवस से पहले अगर आप ब्रांडेड 5G स्मार्टफोंस खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए फ्लिपकार्ट की शानदार फ्लैगशिप सेल शुरू हो गई है। जहां आपको Apple से लेकर Redmi तक के स्मार्टफोन खरीदने को मिल रहे हैं।

इन फोन्स को आप हेवी डिस्काउंट के साथ किफायती कीमत में खरीद सकते हैं। अगर आपके पास कोई पुराना स्मार्टफोन है तो आप उसे एक्सचेंज करके नया खरीद सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको टर्म और कंडीशन को पूरा करना होगा। आइए, आपको इस फ्लिपकार्ट सेल में मिलने वाले चुनिंदा स्मार्टफोन के बारे में बताते हैं।

Read More: HDFC Credit Card Rewards Changes: New Rules from September 1

Read More: अब आपके कार खरीदने का सपना होगा पूरा, Maruti दे रही अपने इस 5 कार पर 2.5 लाख रुपये तक का डिस्काउंट

Samsung Galaxy S23 jpg

Samsung Galaxy S23 FE

फ्लिपकार्ट की सेल में आपको सैमसंग का 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाला फोन देखने को मिल रहा है। जिसे आप 50MP डुअल रियर कैमरा सेटअप साथ खरीद सकते हैं। वहीं इसमें आपको 10MP का कैमरा भी देखने को मिलता है। पावर के लिए इस हैंडसेट में 4500mAh की बैटरी दी गई है।

वहीं इस मोबाइल को 33,999 रुपये के साथ लिस्टेड किया है। जिसे आप 1950 रुपये के कैशबैक ऑफर में खरीद सकते है। साथ ही इसपर आपको 1,196 रुपये की ईएमआई और 33,100 रुपये का एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठाने को मिल रहा है।

iPhone 15

आईफोन 15 एक लेटेस्ट मॉडल है, जो 6.1 इंच के Dynamic Island जैसे फीचर डिस्प्ले में आता है। इसमें आपको 48MP कैमरा के साथ ड्यूल कैमरा दिया गया हैं। वहीं सेल्फी के लिए इसमें 12MP का कैमरा और A16 बायोनिक चिप दिया गया है।

इस फोन की शुरुआती कीमत 65,499 रुपये है लेकिन आप इसे ICICI बैंक कार्ड से 1500 रुपये के डिस्काउंट में खरीद सकते है। इतना ही नहीं आप इसे 2303 रुपये की ईएमआई पर भी घर ला सकते है।

Google jpg

Google Pixel 7

इस लिस्ट में गूगल का फोन भी शामिल हैं। इसे आप 2000 रुपए की छूट के बाद 32,999 रुपए में खरीद सकते हैं। वैसे इसकी असल कीमत 59,999 रुपये की दी हुई है। इतना ही नहीं, आपको इस हैंडसेट पर 23,200 तक का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा हैं।

Read More:अमेज़न दे रहा मशहूर LG कंपनी की स्मार्ट टीवी पर जबरदस्त डिस्काउंट, कीमत जान आज ही कर दोंगे आप भी आर्डर

Read More: बिटिया का भविष्य करें सुरक्षित, आज से ही इस स्कीम में शुरु करें निवेश, मिलेगा तगड़ा फंड!

इतना ही नहीं आप इसे ईएमआई ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले और 50MP साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया है। पॉवर के लिए इसमें 4270mAh की बैटरी दी हुई है।

Jyoti Kumari is an experienced journalist. She has been in the media industry for about 5 years. She started her career with TV 100 News Channel. After this, she has also worked as a producer and anchor...