TVS Jupiter : अगर आप स्कूटर खरीदने की सोच रहे है। लेकिन नया खरीदने की बजट नहीं है। तो दोस्तों आपके लिए धांसू खबर है। जी हाँ अब आप बेहद ही सस्ते में TVS Jupiter को अपने घर में खड़ा कर सकते है। हम बात कर रहे है सेकंड हैंड स्कूटर की। ऑनलाइन वेबसाइट में कई सारे धांसू स्कूटर आपको सेकंड हैंड में मिल जाती है। तो चलिए जानते है। डिटेल्स

 

TVS Jupiter डिजाइन और स्टाइल

अगर आपको दमदार लुक वाली स्कूटर लेना है तो TVS Jupiter 2016 का डिजाइन काफी सिंपल और क्लासी है। स्कूटर का फ्रंट एप्रन काफी चौड़ा है और इसमें क्रोम एक्सेंट्स दिए गए हैं जो इसे एक प्रीमियम लुक देते हैं। साइड पैनल भी काफी अच्छे डिजाइन के साथ आते हैं। ओवरऑल, स्कूटर का लुक काफी एलिगेंट है और यह ज्यादातर लोगों को पसंद आएगा। यानि की स्कूटर की लुक और डिज़ाइन काफी धांसू है।

अब आपके कार खरीदने का सपना होगा पूरा, Maruti दे रही अपने इस 5 कार पर 2.5 लाख रुपये तक का डिस्काउंट

Hero की ये मॉडर्न तकनिकी से लेस स्पोर्ट्स बाइक ख़रीदे सिर्फ 14000 रुपये में, फीचर्स देख आप भी खरीदने को हो जाओगे उत्सुक

Jupiter 2016 की सीट काफी चौड़ी और आरामदायक है। दो लोग आराम से बैठ सकते हैं। राइडिंग पोजीशन भी काफी अच्छी है और लंबी दूरी की सवारी पर भी आपकी पीठ नहीं थकेगी।

TVS Jupiter इंजन और परफॉर्मेंस

इस स्कूटर में 109.7cc का एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है जो 8 बीएचपी की पावर और 8.1 एनएम का टॉर्क पैदा करता है। इंजन काफी रिफाइंड है और कम वाइब्रेशन के साथ चलता है। एक्सीलरेशन अच्छा है और ओवरटेकिंग करने में कोई दिक्कत नहीं आती।

eee

माइलेज

फ्यूल एफिशिएंसी के मामले में भी Jupiter 2016 काफी अच्छा परफॉर्म करता है। आप आसानी से 60-65 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज हासिल कर सकते हैं। अगर आप संभालकर चलाते हैं तो यह आंकड़ा और भी बढ़ सकता है।

फीचर्स,  कीमत ( second hand Jupiter )

फीचर्स के मामले में Jupiter 2016 थोड़ा सा पुराना हो गया है। इसमें आपको कोई भी एडवांस फीचर नहीं मिलेगा। हालांकि, बेसिक फीचर्स जैसे हेडलैंप, टेल लैंप, इंडिकेटर्स, और साइड स्टैंड सेंसर मौजूद हैं। और कीमत की बात करे तो ये स्कूटर आपको OLX में काफी सस्ता 32 हजार में मिल रहा है। स्कूटर 2016 की मॉडल है। स्कूटर की लुक और डिज़ाइन काफी धांसू है। स्कूटर में कोई भी प्रॉब्लम नहीं है। अगर आप लेना चाहते है तो हमने निचे लिंक दिया है। वहां से खरीद सकते है।

second hand scooter

My name is Manoj Kumar Lodh. I have been passionate about writing since childhood. I love to learn about new things happening in the country and the world and to research them. I have been writing articles...