New Recharge Plan 2024 : अगर आप भी ऑनलाइन काम करते है और आपको रोजाना डेटा का काम करता है लेकिन आपका डेटा काम से पहले ही खत्म हो जाता है तो आज हम आपके लिए कुछ ऐसे रिचार्ज प्लान लेकर आए है जिसमे आपको रोजाना 3GB डेटा मिल जाता है। ये रिचार्ज आप अपनी जियो, एयरटेल और वीआई सिम में करवा सकते है जिनकी वैलिडिटी आपको 28 दिन से लेकर 84 दिन तक की मिल जाती है।

आज हम आपको जियो, एयरटेल और वीआई के कुछ ऐसे शानदार रिचार्ज प्लान के बारे में बताने जा रहे है जिसमे आपको 84 दिन तक रोजाना 3GB डेटा मिल जाता है साथ में आपको अन्य बेनिफिट जैसे नेटफ्लिक्स, डिज़्नी+ हॉटस्टार, अमेज़न प्राइम जैसे ओटीटी मिल जाते है तो आइए जानते है इन सभी रिचार्ज प्लान में आपको क्या-क्या सुविधा मिलने वाली है।

Jio बेस्ट रिचार्ज प्लान डेली 3GB डेटा  

अगर आप जियो के रेगुलर ग्राहक है और आपको डेली अधिकडेटा की जरुरत पढ़ती है तो आज हम आपके लिए बेस्ट रिचार्ज लेकर आए है जिसे आप करवा कर आपकी रोजाना की प्रॉब्लम से छुटकारा पा सकते है। जियो का 449 रुपये वाला प्रीपेड प्लान आपके लिए बेस्ट होगा, जिसमे आपको कुल 84GB डेटा मिलता है यानि आपको रोजाना 3GB डेटा मिलेगा साथ में अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 SMS मिल जाते है जिसकी वैलेडिटी आपको 28 दिन की मिल जाती है। इसके अलावा इसमें आपको 5G डेटा का फायदा भी मिलता है जिसके चलते आपअनलिमिटेड जितना चाहे उतना डेटा युस कर सकते है।

जियो ने अपने ग्राहकों के लिए 1199 रुपये वाला प्रीपेड रिचार्ज भी लिस्ट किया है जिसमे आपको 84 दिन तक रोजाना 3GB डेटा दिया जाता है साथ में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100SMS का फायदा भी मिलता है इसके अलावा इस रिचार्ज प्लान में आपको 5G डेटा अनलिमिटेड दिया जाता है।

Read More : सस्ती कीमत पे लॉन्च हुआ Lava का दमदार स्मार्टफोन, 5000mAh बैटरी के साथ कीमत होगी सिर्फ इतनी

Airtel Best Prepaid रिचार्ज प्लान 

अगर आप एयरटेल के रेगुलर ग्राहक है और आप अपने लिए एक ऐसा प्लान देख रहे है जिसमे आपको रोजाना 3GB डेटा मिले और अनलिमिटेड 5G डेटा का फायदा भी मिले तो आपके लिए एयरटेल 449 रुपये वाला प्रीपेड रिचार्ज प्लान लेकर आई है जिसमे आपको 28 दिन तक रोजाना 3GB डेटा और साथ में अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 SMS मिल जाते है। एयरटेल ने आपके लिए एक और प्रीपेड रिचार्ज प्लान लांच किया है जिसकी कीमत 838 रुपये रखी है जिसमे आपको 56 दिन तक रोजाना 3GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS दिए जाते है साथ में आपको 5G डेटा का फायदा भी दिया जाता है।

New Recharge Plan 2024 2 jpg

VI प्रीपेड रिचार्ज प्लान  

इस समय वीआई कंपनी भी अपने ग्राहकों के लिए बेस्ट रिचार्ज प्लान लाती रहती है जो ग्राहकों के लिए सबसे बेस्ट रिचार्ज प्लान होंगे। वीआई ने अपने ग्राहकों के लिए 449 रुपये वाले प्लान को पेश किया है जिसमे आपको 28 दिन तक रोजाना 3GB डेटा साथ में अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 SMS का फायदा मिलता है। इस प्लान में आपको रोजाना 12 बजे बाद अनलिमिटेड डेटा का फायदा मिलता है।

Read More : अमेज़न दे रहा मशहूर LG कंपनी की स्मार्ट टीवी पर जबरदस्त डिस्काउंट, कीमत जान आज ही कर दोंगे आप भी आर्डर

Read More : Flipkart Flagship Sale 2024: छप्परफाड़ डिस्काउंट के साथ सस्ते में खरीदें ब्रांडेड फोन्स, यहां लगी लंबी लिस्ट