Bajaj Pulsar NS200: अगर आप एक ऐसी बाइक की तलाश में हैं जो दिखने में दमदार, तेज और माइलेज भी जबरदस्त हो ? तो Bajaj की धांसू बाइक Pulsar NS200 आपके लिए बेस्ट हो सकता है, जी हाँ दोस्तों इस बाइक का स्टाइलिश लुक, पावरफुल इंजन और कमाल का माइलेज इसे युवाओं की पहली पसंद बना रहा है। तो चलिए जानते है, Pulsar NS200 के बारे में डिटेल्स।

Pulsar NS200 का दमदार लुक

Pulsar NS200 लुक और डिज़ाइन बेहद ही दमदार है।इस बाइक में आपको मिलते है। कई सारे धांसू फीचर्स जैसे की मस्कुलर डिजाइन और एग्रेसिव स्टांस, LED हेडलाइट, LED टेललाइट और LED DRLs मिलते हैं, इसके अलावा नेगेटिव LCD इंस्ट्रूमेंट कंसोल भी मिलता है, जिसमें आपको कॉल और SMS अलर्ट, फोन बैटरी और सिग्नल लेवल के साथ-साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी मिलती है।

साइकिल की कीमत में खरीदें Hero Splendor iSmart सिर्फ 20 हजार में, धांसू माइलेज के साथ, जानिए डिटेल्स

26 km माइलेज के साथ Maruti की इस कार ने Scorpio को दिया बड़ा झटका, शानदार फीचर्स के साथ बन गई No 1 7-सीटर कार

 

Pulsar NS200 धांसू इंजन

Pulsar NS200 की इंजन की बात करे तो इसमें मिलता है। 199.5cc का सिंगल-सिलेंडर इंजन, जो कि 24.5 PS की पावर और 18.74 Nm का टॉर्क पैदा करता है। इस पावरफुल इंजन के साथ आपको 6-स्पीड गियरबॉक्स मिलता है जो आपको रफ्तार का अलग ही मजा देता है।

rr

माइलेज की धांसू

अगर आप सोच रहे हैं कि इतनी पावरफुल बाइक का माइलेज कैसा होगा, तो आपको बता दें कि Pulsar NS200 आपको करीब 40.36 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने की काबिलियत रखती है। यानी आप लंबी दूरी की सफर भी आराम से कर सकते हैं बिना पेट्रोल की ज्यादा चिंता किए।

कीमत ( Pulsar NS200 Price)

कीमत की बात करे तो Pulsar NS200 की कीमत 1.57 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गई है। इस कीमत पर ये बाइक आपको क्वालिटी, परफॉर्मेंस और स्टाइल का जबरदस्त कॉम्बिनेशन देती है। तो अगर आप एक ऐसी बाइक ढूंढ रहे हैं जो आपको धांसू परफॉरमेंस दे तो आपके लिए ये बाइक बेस्ट है।

अब आपके कार खरीदने का सपना होगा पूरा, Maruti दे रही अपने इस 5 कार पर 2.5 लाख रुपये तक का डिस्काउंट

Hero की ये मॉडर्न तकनिकी से लेस स्पोर्ट्स बाइक ख़रीदे सिर्फ 14000 रुपये में, फीचर्स देख आप भी खरीदने को हो जाओगे उत्सुक

My name is Manoj Kumar Lodh. I have been passionate about writing since childhood. I love to learn about new things happening in the country and the world and to research them. I have been writing articles...