OnePlus Nord CE 4 Lite : वनप्लस कंपनी चीन बाजार की सबसे मशहूर मोबाइल निर्माता कंपनी है जिसने भारतीय बाजार में इन दिनों एक अलग ही पहचान बना ली है जिसने एक से बढ़कर एक 5G स्मार्टफोन को लांच किया है। आज मार्केट में 5G कनेक्टिविटी की डिमांड को देखते हुए मार्केट में वनप्लस ने काफी जबरदस्त स्मार्टफोन को लांच किया है। जिसमे OnePlus Nord CE 4 Lite स्मार्टफोन भी शामिल है। इस स्मार्टफोन कोकाफी प्रीमियम लुक और फीचर्स के साथ मार्केट में लांच किया गया है।

वनप्लस का ये धांसू 5G हैंडसेट मार्केट में लांच होते है काफी धूम मचा रहा है जो वीवो और ओप्पो जैसे स्मार्टफोन की नैय्या को डूबा रहा है। इस स्मार्टफोन में आपको 5000mAH की बड़ी बैटरी मिल जाती है जो 80वाट के फ़ास्ट चार्जिंग का स्पोर्ट करती है यानि आप काफी कम समय में इस OnePlus Nord CE 4 Lite स्मार्टफोन को चार्ज कर सकते है।

OnePlus Nord CE 4 Lite डिस्प्ले और प्रोसेसर 

वनप्लस नॉर्ड CE 4 लाइट स्मार्टफोन की डिस्प्ले की बात करे तो इसमें आपको 6.67 इंच की फुल एचडी+ अमोलेड डिस्प्ले दी जा रही है जो 120Hz के रिफ्रेश रेट का स्पोर्ट करती है साथ ही इसमें गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन का भी इस्तेमाल किया गया है जिससे आपके फ़ोन को काफी  सुरक्षा मिल जाती है। इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करे तो इसमें आपको ओक्टा कोर का स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट प्रोसेसर का दिया गया है।

Read More : ये बेस्ट रिचार्ज प्लान देंगे आपको रोजाना 3GB डेटा का फायदा, जान ले आप भी कौनसा प्लान होगा आपके लिए बेस्ट

OnePlus Nord CE 4 Lite कैमरा और बैटरी

इस वनप्लस नॉर्ड CE 4 लाइट स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी की बात करे तो इसमें आपको 50MP का प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है साथ में 2MP का सेकंडरी कैमरा दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन में सेल्फी लवर्स और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन की बैटरी की बात करे तो इसमें आपको 5000mAH की बैटरी दी जा रही है जो 80वाट के फ़ास्ट चार्जिंग का स्पोर्ट करती है।

OnePlus Nord CE 4 Lite 2 1 jpg

OnePlus Nord CE 4 Lite कीमत 

अगर आप भी अपने लिए एक प्रीमियम फीचर्स वाला शानदार 5G स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे है तो आपके लिए OnePlus Nord CE 4 Lite स्मार्टफोन सबसे बेस्ट होगा। इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करे तो कंपनी ने इसे भारतीय बाजार में 20,999 रुपये की कीमत पर लांच किया है जो आपको अमेज़न सेल पर 19,999 रुपये की कीमत पर मिल रहा है।

Read More : Bajaj ने कर दिया अपना नया चेतक EV स्कूटर को भारत में लांच, हर कोई रेंज और लुक देख खरीदने को दौड़ रहा पीछे

Read More : पुराना फोन हो गया डब्बा? अभी झटपट ऑर्डर करें बड़ी बैटरी और धांसू कैमरे वाला फोन, ऑफर्स मिल रहे मस्त- मस्त