Shraddha Kapoor Viral Red Saree Photos: बॉलीवुड इंडस्ट्री की क्वीन यानी कि श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में हैं। लेकिन इस बार सुर्ख़ियों में होने की वजह इनकी अपकमिंग मूवी स्त्री 2 (Stree 2) नहीं बल्कि इनका ब्रेअकप है। फ़िलहाल एक्ट्रेस अलग-अलग इवेंट्स में जाकर और वायरल लुक्स दे देकर काफी खबरों में बनीं हुई हैं।

shraddha kapoor 1 jpg

लेकिन अब प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ से जुड़ा प्रश्न भी सामने आ रहा है। दरअसल, बात कुछ यूँ है कि एक्ट्रेस ने हाल ही में रयूमर बॉयफ्रेंड राहुल मोदी (Rahul Modi) को अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है। ऐसे में उनके फैन्स ये जानने के लिए बेहद उतावले हैं कि एक्ट्रेस एक बार से सिंगल हो गई हैं या ये कोई नया पीआर स्टंट है।

shraddha kapoor 3 jpg

न केवल श्रद्धा कपूर ने राहुल मोदी को अनफॉलो किया बल्कि उन्होंने भी कर दिया है। जैसे ही दोनों के ब्रेअकप की खबरें वायरल हुईं तभी एक्ट्रेस ने लाल साड़ी में एक सुन्दर और बोल्ड अवतार में अपने इंस्टाग्राम हैंडल में फोटोज पोस्ट की। ऐसे में एक्ट्रेस का ये लुक देखते ही देखते पूरे सोशल मीडिया में आग की तरह वायरल हो गया।

shraddha kapoor 2 jpg

लाल साड़ी पहन Shraddha Kapoor ने बिखेरा जलवा

बताते चलें कि एक्ट्रेस ने लाल रंग की एक अजरख सेक्विन सॉटन जॉर्जेट कैरी की हुई है। ये साड़ी नित्य बजाज के लेबल की है। वैसे तो दिखने में ये साड़ी बेहद सिंपल है, लेकिन साड़ी के बॉर्डर को कंट्रास्ट रेड और ब्लू कटआउट डिज़ाइन से बेहद शानदार तरीके से डिज़ाइन किया गया है। जो दिखने में बेहद डिसेंट सा लग रहा है। इतना ही नहीं साड़ी के लुक में चार चाँद लगाने के लिए गोल्डन टच लेस भी दे रखा गया है, जो कि लुक की शोभा को और बढ़ाने का काम कर रहा है।

shraddha kapoor 5 jpg

साड़ी ही नहीं ब्लॉउज भी है बेहद शानदार

न केवल साड़ी काफी ज्यादा अट्रैक्टिव है। बल्कि इसकी ब्लॉउज का कटलाइन भी काफी ज्यादा शानदार है। इसमें रेड और गोल्डन सितारों से बेहद बारीकी से कढ़ाई की गई है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)

हेयरस्टाइल और ज्वेलरी ने लगाया चार चाँद

एक्ट्रेस ने बालों को खुला रहा है और हेयरवेवी हैं। साथ ही मेकअप की अगर बात करें तो न्यूड लिप्स और गोल्डन आइज सिमरी में एक्ट्रेस का हुश्न कमाल लग रहा है। इसके आलावा जूलरी की बात करें तो इन्होनें हार्ट शेप की एक स्माल सी नथ, स्माल एयररिंग्स और एक बेहद सुन्दर सा चोकर पहन रखा है।