Haryanvi Dancer Gori Nagori: कहने के लिए तो सिनेमा जगत में बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस का बड़ा रोल रहता है, लेकिन अब बाकी इंडस्ट्री भी अपना रुतबा दिखा रही हैं. अब भारत में भोजपुरी और हरियाणवी इंडस्ट्री का भी बोलवाला लगातार बढ़ता जा रहा है. इन इंडस्ट्री में काम करने वाले एक्टर लोगों के दिल पर राज करते हैं.

हरियाणवी इंडस्ट्री में तो कई डांसर ऐसी हैं जिनके चाहने वाले जम्मू-कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक हैं. इतना ही नहीं कुछ क्वीन को तो विदेशों में भी जानते हैं. अपने डांस से क्वीन हर किसी का दिल जीतने का काम कर रही हैं. हरियाणवी इंडस्ट्री का जिक्र होते ही सबसे पहले सपना चौधरी नाम ध्यान आ रहा होगा, लेकिन अब ऐसा नहीं है.

Read More: ब्रेकअप की आहट के बीच Shraddha Kapoor ने लाल साड़ी पहन बिखेरा जलवा, फैन्स बोले की आज तो बिजली जरूर गिरेगी!

Read More: होंडा का प्रीमियम एक्टिवा 7G स्कूटर जल्द ही भारत में दस्तक देने वाला है, मिलगा 60 kmpl का शानदार माइलेज और धांसू फीचर्स

गांव से लेकर शहरों तक मचा रहीं धमाल

इस इंडस्ट्री में सपना चौधरी के अलावा भी कई डांसर अपने लटके-झटकों से हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं. गोरी नागोरी के चाहने वाले बड़ी संख्या में लोगों को पागल और दीवाना बना देती हैं. गोरी नागोरी की लोकप्रियता गांव की पगडंडियों से लेकर शहरों तक हैं, जिन्हें देखकर हर किसी का दिल दीवाना हो जाता है.

आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे बवाल लटके-झटकों से हर किसी का दिल जीतती दिख रही हैं. आपने उनके यूट्यूब वीडियो देख लिए तो सबका दिल ही जीत लेंगी.

गोरी नागोरी ने तोड़े सब रिकॉर्ड

हरियाणवी जगत में अपने बिंदास ठुमकों से लोगों के दिलों पर राज करने वाली गोरी नागोरी के यूट्यूब वीडियो लोगों को अपनी चाहत में दीवाना बना रही हैं. गोरी नागोरी हजारों और लाखों लोगों के बीच हर किसी को पागल बनाने का काम कर रही हैं. वायरल हो रहे वीडियो आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी कूदकूदकर बवाल डांस करती दिख रही हैं.

Read More: Maruti Suzuki Wagonr पर मिल रहा फाड़ू डिस्काउंट, इतनी कम कीमत में खरीदें गाड़ी, जानें

Read More: Redmi का ये 5G फ़ोन 200MP के कैमरे के साथ मिल रहा काफी बंपर डिस्काउंट के साथ, फीचर्स के मामले में चुरा रहा सबका दिल

इस वीडियो को देखने को लोगों की भीड़ बेकाबू होती जा रही है. जानकारी के लिए बता दें कि हरियाणवी जगत में इससे पहले भी कई वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिनकी चाहत में हर किसी को पागल और दीवाना हो जाता है. इस वीडियो को अब तक कई लाख बार देखा जा चुका है, जहां फैंस तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. फैंस कमेंट कर डांसर की हौसला अफजाई कर रहे हैं.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...