Ola Electric Motorcycle: आजकल ईंधन की कीमत लगातार बढ़ रही है। इसी को देखते हुवे अब लोगो ने इलेक्ट्रिक गाड़ी खरीदना चालू करदिया है। और कई सारे कंपनी भी अब इलेक्ट्रिक गाड़ी लांच कर रही है। इसी तरह ओला इलेक्ट्रिक अपनी पहली बाइक इलेक्ट्रिक बाइक लांच करने जा रही है। हाल ही में इनका टीज़र वीडियो जारी कर दिया है और इसे 15 अगस्त को लॉन्च करने की तैयारी में है। तो चलाइये जानते है। डिटेल्स

Ola Electric Motorcycle  बाइक 

जैसे की आपको जानकारी करदें की अभी तक तो ओला ने ज्यादा कुछ नहीं दिखाया है, बस एक छोटा सा टीज़र ही दिखाया है। लेकिन जो दिखाया है, उससे तो लग रहा है कि ये बाइक किसी धांसू हीरो से कम नहीं होगी। बाइक की लुक और डिज़ाइन काफी धांसू है। और बाइक का फ्रंट देखकर तो यही लग रहा है कि ये उन चार इलेक्ट्रिक बाइक कॉन्सेप्ट्स से बिलकुल अलग है जो ओला ने पिछले साल दिखाई थीं।

नए लुक और जबरदस्त फीचर्स के साथ लांच होने वाली है कावासाकी की ये स्पोर्ट्स बाइक, कीमत जान हो जाओगे आप भी हैरान

आज ही खरीदें शानदार फीचर्स से लैस Bajaj Pulsar NS200 बाइक, मिलेंगे धांसू माइलेज, किफायती कीमत के साथ

दोस्तों फीचर्स की बात करे तो टीज़र में दो LED लाइट्स और उनके ऊपर एक हॉरिजॉन्टल LED स्ट्रिप दिखाया गया है। साथ ही, एक बड़ा सा हेडलैंप काउल भी है, लेकिन हो सकता है ये विंडस्क्रीन भी हो। बाइक के टैंक के आस-पास का डिजाइन देखकर लग रहा है कि ये एक स्ट्रीट बाइक होगी। हैंडलबार एक ही पीस का लग रहा है और काफी सीधा है। अगर आप इस बाइक को लेना चाहते है। तो 15 अगस्त को लांच होने को तैयार है।

कीमत (Ola Electric Motorcycle)

आपको जानकारी करदें की अभी तो बाइक के बारे में कुछ ज्यादा जानकारी नहीं मिला है, लेकिन हाँ उम्मीद है कि ये एक प्रीमियम बाइक होगी। ओला पहले एक दमदार मॉडल लॉन्च कर सकती है। और कीमत के बारे में बात करे तो कंपनी ने अभी इसके बारे में कोई जानकी नहीं दिया है । अब 15 अगस्त को ही पता चलेगा , तो दोस्तों 15 अगस्त को इस बाइकको आप ले सकते है।

साइकिल की कीमत में खरीदें Hero Splendor iSmart सिर्फ 20 हजार में, धांसू माइलेज के साथ, जानिए डिटेल्स

26 km माइलेज के साथ Maruti की इस कार ने Scorpio को दिया बड़ा झटका, शानदार फीचर्स के साथ बन गई No 1 7-सीटर कार

My name is Manoj Kumar Lodh. I have been passionate about writing since childhood. I love to learn about new things happening in the country and the world and to research them. I have been writing articles...