Mahindra Bolero: महिंद्रा की भारतीय बाजार में एसयूवी की काफी लंबी रेंज मौजूद है। जिसमें महिंद्रा बोलेरो (Mahindra Bolero) एसयूवी भी शामिल है। कंपनी की इस एसयूवी में ज्यादा केबिन और बूट स्पेस के अलावा काफी जबरदस्त परफॉरमेंस दिया गया है। इस एसयूवी का डिज़ाइन आकर्षक है और इसमें आपको पॉवरफुल इंजन के साथ ही ज्यादा माईलेज भी मिल जाता है।

टॉप डील्स के साथ सेल में खरीदें Motorola Razr 40 Ultra फोन, कैमरा ऐसा कि हर कोई खरीद लेगा

Petrol-Diesel Price: पेट्रोल-डीजल के दाम पर मिला चौंकाने वाला अपडेट, फटाफट जानें 1 लीटर का ताज रेट

Mahindra Bolero कीमत की डिटेल्स

Mahindra Bolero 1

महिंद्रा बोलेरो (Mahindra Bolero) कंपनी की एक ऐसी एसयूवी है, जिसकी लोकप्रियता देश के शहर से लेकर गांवो तक मे है। यह एसयूवी कैसी भी सड़क पर काफी आसानी से चल सकती है। जिस कारण से इसे खरीदना लोग पसंद करते हैं। अगर बात इस एसयूवी के कीमत की करें तो मार्केट से इसे खरीदने के लिए आपको 9 से 10 लाख रुपये तक खर्च करने होंगे।

हालांकि अगर आपका बजट इतना नहीं है और आपको यह एसयूवी खरीदना है। तो आप एकबार पुरानी गाड़ियों का ऑनलाइन व्यपार करने वाली वेबसाइट को देख सकते हैं। जहाँ इस एसयूवी को बहुत ही कम कीमत में सले किया जा रहा है।

Toyota Innova एक जबरदस्त 7 सीटर कार जिसकी कीमत ₹3.20 लाख, देखें ऑफर

Solar Rooftop Subsidy Scheme: Apply Now and Save Money

सेकेंड हैंड Mahindra Bolero बेस्ट डील

Mahindra Bolero 2

Olx वेबसाइट पर 2011 मॉडल महिंद्रा बोलेरो (Mahindra Bolero) को बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। यह व्हाइट कलर की एसयूवी है और देखने मे एकदम नई जैसी लग रही है। अबतक 1,10,000 किलोमीटर तक ड्राइव की गई इस एसयूवी के लिए 3.91 लाख रुपये की मांग यहाँ पर की गई है।

महिंद्रा बोलेरो (Mahindra Bolero) 2014 मॉडल को Olx वेबसाइट से आप अपना बना सकते हैं। व्हाइट कलर की इस एसयूवी का कंडीशन अच्छा है और इसे 1,02,000 किलोमीटर तक चलाया गया है। उत्तर प्रदेश नंबर पर रजिस्टर्ड इस एसयूवी को 4.10 लाख रुपये में यहाँ से खरीदा जा सकता है।

2017 मॉडल महिंद्रा बोलेरो (Mahindra Bolero) एसयूवी Olx वेबसाइट पर मिल रही है। यह एसयूवी बेहतर कंडीशन में है और 1,17,000 किलोमीटर तक चली हुई है। इस एसयूवी के लिए यहाँ पर 5.65 लाख रुपये की मांग की गई है।

राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है।...