अगर आप बाइक खरीदने की सपना देख रहे हैं एक ऐसे धांसू बाइक, जो जबरदस्त फीचर्स से लैस हो और बजट भी ठीकठाक हो , तो सिर्फ 2 लाख रुपये के आस पास में 3 ऐसे बाइक के बारे में बताने वाला हु। जी राइड के लिए परफेक्ट है और ये बाइक भारतीय बाजार में मौजूद हैं। ये बाइक दमदार 200cc से कम की बाइक्स है, जो ना सिर्फ आपके राइडिंग के शौक को पूरा करेंगी बल्कि आपको 2 लाख रुपये से कम की में मिल जायेगा। तो चलिए जानते है।

TVS Apache RTR 200 4V

TVS Apache RTR 200 4V: अगर आप रेसिंग का जुनून रखते है या फिर राइड करना पसदं करते है तो , TVS Apache RTR 200 4V आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। जी हाँ दोस्तों TVS Apache RTR 200 4V भारतीय बाजार में एक जाना-माना नाम है. ये बाइक 197.81cc के इंजन के साथ आती है। जो 20.1 bhp की पावर और 17.8 Nm का टॉर्क जनरेट करती है.इसमें आपको कई सारे धांसू फीचर्स देखने को मिलता है जैसी की : एलईडी हेडलाइट्स, डुअल चैनल एबीएस और फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम जैसी फीचर्स भी मिलती हैं. और बाइक की माइलेज की बात करे तो 38 kmpl तक माइलेज देखने को मिलता है। कीमत की बात करे तो इस बाइक की कीमत 1 लाख 50 हजार के आस पास है।

tvs apache rtr 200 4v

Bajaj Pulsar NS200

Bajaj Pulsar NS200: बजाज पल्सर का नाम हर भारतीय लोगो की जवान में होती है . आपको पता ही होगा की Bajaj Pulsar NS200 एक स्ट्रीट फाइटर बाइक है जो 199.5cc के इंजन के साथ आती है. ये इंजन 23.6 PS की पावर और 18.7 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. इसकी दमदार परफॉर्मेंस के साथ-साथ इसका स्टाइलिश लुक भी युवाओं को खूब पसदं आती है. इस बाइक में आपको डिस्क् ब्रेक, सिंगल चैनल एबीएस और फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम जैसी फीचर्स मिलती हैं. इस बाइक की कीमत की बात करे तो ₹142,060 तक इसकी कीमत है। और माइलेज की बात करे तो 40.36 kmpl तक माइलेज देखने को मिलती है। यानि की घूमने फिरने के लिए बेस्ट है।

 

d

Hero Xpulse 200 4V

Hero Xpulse 200 4V: हीरो एक्सपल्स 200 4वी एक बेहद ही पॉपुलर बाइक है। इस बाइक को ऑफ-रोडिंग और एडवेंचर राइडिंगके लिए सबसे ज्यादा पसदं किया जाता है. ये बाइक 199.6cc के फ्यूल इंजेक्टेड इंजन के साथ आती है जो 18.1 bhp की पावर और 17.3 Nm का टॉर्क जनरेट करती है. इसका हाई ग्राउंड क्लीयरेंस और लंबे सस्पेंशन इसे किसी भी रास्ते पर चलने के लिए तैयार रखते हैं. इस बाइक में आपको डुअल चैनल एबीएस जैसे धांसू फीचर देखने को मिलता है। माइलेज की बात करें तो 38 kmpl तक का माइलेज देखने को म्मिलता है। कीमत की बात करे तो 147,354 तक इसकी कीमत है। अगर आप एडवेंचर के शौकीन है। तो ये बाइक आपके लिए बेस्ट है।

Hero Xpulse 200 4V

तो दोस्तों ये रहा 3 ऐसे धांसू बाइक जो इंडियन मार्केट में उपलब्ध है। अगर आप खरीदने की सोच रहे है। तो ये बाइक आपके लिए बेस्ट हो सकता है। इसके अलावा अगर राइड या एडवेंचर्स करना पसदं है तो भी ये बाइक आपके लिए सही हो सकता है।

अब स्मार्टफोन की कीमत में मिल रहा है Hero Karizma ZMR सिर्फ 39 हजार में जानिए डिटेल्स

My name is Manoj Kumar Lodh. I have been passionate about writing since childhood. I love to learn about new things happening in the country and the world and to research them. I have been writing articles...