Royal Enfield:  अगर आप राइड के लिए बाइक खरीदने की सोच रहे है तो रॉयल एनफील्ड आपके लिए बेस्ट बाइक हो सकता है, हाल ही में लॉन्च हुई Guerrilla 450 ने तो जैसे बाजार में तहलका मचा दिया है। लेकिन ये तो बस शुरुआत है, जी हाँ दोस्तों , कंपनी की पिटारी में और भी कई धांसू बाइक्स लांच करने के लिए तैयार हुई हैं। चलिए, आज हम आपको उनमें से तीन के बारे में बताते हैं।

Himalayan 650

जैसे की आप जानते ही होंगे की Himalayan 650 की टेस्टिंग के दौरान देखि गई थी। इस बाइक में उसी 648cc के एयर/ऑयल-कूल्ड पैरेलल-ट्विन इंजन देने की उम्मीद है, जो पहले से मौजूद 650cc मॉडल्स में भी है। लेकिन इस बार, इस इंजन को एडवेंचर टूरिंग के हिसाब से थोड़ा और दमदार बनाया जा सकता है।

ये है 200cc से कम में धमाकेदार बाइक! 2 लाख के बजट में 3 दमदार बाइक

अब स्मार्टफोन की कीमत में मिल रहा है Hero Karizma ZMR सिर्फ 39 हजार में जानिए डिटेल्स

 

फीचर्स की बात करें तो,बाइक में अपसाइड-डाउन फ्रंट फोर्क डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ब्लूटूथ और Google Maps जैसे कई सारे फीचर्स देखने को मिलते है । कीमत की बात करें तो, ये बाइक करीब 4.2 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के आसपास आ सकती है।

 

Classic 350

खबर है की जल्द ही Classic 350 भी लांच हो सकता है। और खबरों की मानें तो, इसके वेरिएंट्स के नाम बदलकर ‘Heritage’, ‘Heritage Premium’, ‘Signals’, ‘Dark’ और टॉप मॉडल ‘Chrome’ किए जा सकते हैं।और इसके अलावा सबसे बड़ी बात ये है

कि इसमें अब LED लाइटिंग दी जाएगी। यानि की, LED पायलट लैंप, हेडलाइट और टेललाइट सब LED जैसे धांसू फीचर्स भी होंगे इसके अलावा, ओडोमीटर में अब गियर पोजिशन इंडिकेटर भी दिखाई देगा और हो सकता है कि सभी वेरिएंट्स में USB-C चार्जर स्टैंडर्ड हो जाए।

2 99

Classic 650 Twin

जैसे की आपको बतादे की करीब तीन महीने पहले, Classic 650 Twin नाम को ट्रेडमार्क कराया गया था। और तब से, इस बाइक की टेस्टिंग की तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं। अभी तक जो पता चला है, की 650cc रेंज की सबसे किफायती बाइक होगी। साथ ही, इसमें Classic 350 से अलग एक प्रीमियम अपमार्केट रेट्रो क्रूजर लुक दिया जाएगा।

तो दोस्तों ये थी जानकारी तीन ऐसी बाइक्स के बारे में जो जल्द ही भारतीय बाजार में धूम मचाने वाली हैं। अगर आप इनमे से कोई भी खरीदना चाहते है। तो जल्द ही लांच हो सकता है।

खरीदना है SUV तो देखें Mahindra Bolero का बेहतरीन ऑफर, कीमत 3 लाख से शुरू

Toyota Innova एक जबरदस्त 7 सीटर कार जिसकी कीमत ₹3.20 लाख, देखें ऑफर

My name is Manoj Kumar Lodh. I have been passionate about writing since childhood. I love to learn about new things happening in the country and the world and to research them. I have been writing articles...