OnePlus 12 Price Low On Amazon Sale: क्या आप एक OnePlus यूजर्स हैं और इस कंपनी का नया फोन लेना चाह रहे हैं तो आपके लिए एक अच्छा अवसर आया हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि Amazon की Freedom Festival Sale में कई स्मार्टफोंस के दाम गिर गए हैं।

इनमें से एक OnePlus 12 5G भी हैं, जिसे आप सस्ते दाम में खरीदकर अपना बना सकते हैं। इस फोन को आप अमेजन की चल रही से 11 अगस्त तक फायदा उठा सकते हैं क्योंकि सेल का यह आखिरी दिन हैं। अगर आप इस मोबाइल को खरीदने का मूड बना रहे हैं तो चलिए इसके सभी ऑफर्स के बारे में जानें ।

Read More:Income Tax Refund: इनकम टैक्स दाखिल करने वाले सावधान, ठग यूं लगा रहे चूना, जरूरी बातों का रखें ध्यान

Read More: Royal Enfield: 3 नई बाइक्स लॉन्च करके इंडियन मार्केट में मचाएगी धूम जानिए डिटेल्स

OnePlus 12 5G jpg

OnePlus 12 5G : Amazon Sale Discount Offer

अमेजन सेल में OnePlus के इस 5G की कीमत 64,999 (12GB और 256 GB स्टोरेज वेरिएंट) रुपए हैं। जिसे आप 8% की छूट के बाद 59,999 रुपए में खरीद सकते हैं। इस सेल में आपको बैंक ऑफर के तहत SBI बैंक कार्ड पर 7000 रुपए की छूट मिल रही हैं।

वहीं इसके अलावा आपको 43,000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा हैं। इसकी वैल्यू प्राप्त करने के लिए आपको इसके सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करना होगा। इतना ही नहीं, आप इसे 2,909 रुपए के ईएमआई ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं।

OnePlus 5 jpg

Oneplus 12 के जानें धांसू स्पेसिफिकेशन

इस हैंडसेट में 6.82 इंच की कर्व्ड OLED डिस्प्ले मिलती है। जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 4,500nits की पीक ब्राइटनेस में आती हैं। मल्टीटास्किंग के लिए इसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 का प्रोसेसर भी दिया गया है। जो 24GB की रैम और 1TB के इंटरनल स्टोरेज में साथ आता है।

Read More:Shilpa Shinde ने बताई अकेले होने की दास्तां, 46 की उम्र में भी हैं सिंगल!

Read More: Ind Vs Sl: साख बचाने मैदान पर उतरेगी टीम इंडिया, होंगे दो बड़े बदलाव, जानें सभावित प्लेइंग इलेवन

कैमरा क्वालिटी और बैटरी बैकअप

कैमरा क्वालिटी की बात की जाएं तो यह आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ मिलता है। इसका प्राइमरी कैमरा 64MP का मिलता हैं। वहीं इसका सेकेंडरी कैमरा 50MP का और तीसरा कैमरा 48MP का मिलता हैं।
बात करें पॉवर की तो इसमें 100W का वायर्ड और 50W का वायरलेस चार्जिंग साथ मिलता है। यानी इस फोन के फीचर्स को लेकर आपको ज्यादा सोचना नहीं पड़ेगा क्योंकि इसमें प्राइस के हिसाब से सबकुछ अच्छा मिल रहा हैं।

Jyoti Kumari is an experienced journalist. She has been in the media industry for about 5 years. She started her career with TV 100 News Channel. After this, she has also worked as a producer and anchor...