Dipika Kakkar Networth: टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar) खासतौर पर अपने फेमस आदर्श बहू के किरदार के लिए स्पेशली अभी तक मशहूर हैं। एक्टिंग करियर में इन्होनें इतना ऊँचा मुकाम हासिल किया था कि वन ऑफ़ द मोस्ट पॉपुलर पेड एक्ट्रेसेस में से एक थीं। लेकिन अब इन्हें एक्टिंग के करियर को छोड़े हुए लगभग तीन से ज्यादा साल हो चुके हैं। एक्ट्रेस के पुराने दिनों की बात करें तो एक समय ऐसा भी था जब इन्होनें आर्थिक तंगी का सामना किया था। वहीं, आज घर बैठ के करोड़ों की कमाई कर रही हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dipika (@ms.dipika)

इस शो से हुई थी मशहूर

वैसे तो दीपिका कक्कड़ ने टेलीविजन की दुनिया में कदम वर्ष 2010 में रखा था। फिर साल 2011 में इन्होनें एक शो किया जिसका नाम था ससुराल सिमर का। इस सीरियल से इतना प्रोत्साहन मिला कि घर-घर में ये मशहूर हो गई। इसके बाद एक्ट्रेस ने बिग बॉस 12 में हिस्सा लिया और विजेता भी बनीं। एक के बाद एक मुकाम की सीढ़ियों को ये पार करती चलीं गईं। लेकिन फिर इन्होनें फैसला लिया और साल 2020 से अब ये एक्टिंग के करियर से दूर हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dipika (@ms.dipika)

एक्ट्रेस ने बदल लिया था धर्म- इस्लाम धर्म कबूल कर नाम रखा फैजा

दीपिका कक्कड़ शोएब इब्राहिम के संग शादी के बंधन में बंध गई थीं, इसके बाद इन्होनें इस्लाम धर्म को कबूल कर लिया था। शादी के बाद से इन्होनें एक्टिंग के करियर से दूरी बना ली और फैमिली लाइफ को एन्जॉय करती हुई नजर आती हैं। एक्ट्रेस ने एक बच्चे को भी जन्म दिया है उसका नाम रुहान है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)

लेकिन घर बैठे कैसे करती हैं दीपिका मोटी कमाई

शोएब (Shoaib Ibrahim) से शादी करने के बाद इन्होनें अपना Youtube चैनल शुरू किया, जिसका नाम इन्होनें’दीपिका की दुनिया’ रखा है। इनके चैनल के कुल 30 लाख से भी ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मानें तो, ये अपने चैनल से एक महीने में घर बैठे कुल 7 लाख से ऊपर की कमाई करती हैं। इसके अलावा वे ब्रांड एंडोसर्मेंट से भी अच्छी खासी कमाई घर बैठे-बैठे कर लेती हैं।

इसके अलावा सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम से मोटी कमाई करती हैं एक्ट्रेस

यदि idiotic media के अनुसार मानें तो, एक्ट्रेस Deepika Kakkar इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के लिए लगभग पांच लाख रुपये तक चार्ज करती हैं। इसके अलावा मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मानें तो तक़रीबन 40 करोड़ रुपयों की कमाई एक्ट्रेस घर बैठे करती हैं और ये इनकी नेट वर्थ है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dipika (@ms.dipika)

ऐसी हालत में भी रह चुकी हैं एक्ट्रेस

ये बहुत ही कम लोगों को मालूम है कि दीपिका पहले एयर होस्टेस भी रह चुकी हैं। पहले उन्हें काफी ज्यादा स्ट्रगल झेलना पड़ा था। मीडिया को दिए गए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि पहले वो बहुत बुरी परिस्थितियों में मुंबई में रहती थीं। वे एक पीजी में रहा करती थीं जहाँ उनके साथ पांच-सात लड़कियां और थीं। सैलेरी इतनी कम और लेट आती थी कि इतने पैसे भी नहीं होते थे कि मैट्रेस और परदे तक खरीद सकें। इसलिए वो दुप्पटे से बने हुए पर्दों को इस्तेमाल किया करती हैं। वहीं, आज एक्ट्रेस कामयाबी के शिखर छू चुकी हैं।