Lava Yuva Star 4G : लावा कंपनी इन दिनों भारतीय बाजार में कुछ अलग ही कारनामा कर रही है। ये कंपनी भारतीय बाजार में अब काफी सस्ते हैंडसेट को लांच कर ग्राहकों का दिल जीत रही है। हाल ही में कंपनी ने अपना एक सस्ता एंटी लेवल प्रीमियम स्मार्टफोन को लांच कर दिया है जिसमे आपको कम कीमत में फाडू फीचर्स मिल रहे है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को मार्किट में ग्लॉसी बैंक डिज़ाइन के साथ पेश किया है जो ग्राहकों को सबसे ज्यादा पसंद आ रहा है।

अगर आप भी एक सस्ते बजट वाला धांसू फीचर्स से लेस शानदार स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे है तो आपके लिए लावा का ये नया AI फीचर्स वाला Lava Yuva Star 4G स्मार्टफोन सबसे बेस्ट होगा। ये स्मार्टफोन 4G कनेक्टिविटी के साथ आएगा लेकिन इसमें आपको 5G स्मार्टफोन से भी शानदार फीचर्स मिल रहे है आइए जानते है इसके बारे में।

Lava Yuva Star 4G डिस्प्ले और प्रोसेसर

लावा युवा स्टार 4G स्मार्टफोन की डिस्प्ले की बात करे तो इसमें आपको 6.75 इंच की एचडी+ डिस्प्ले दी जा रही है जो 90Hz के रिफ्रेश रेट का स्पोर्ट करती है। इस स्मार्टफोन में प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन का इस्तेमाल किया गया है वही इसके परफॉर्मन्स की बात करे तो इसके लिए इसमें ऑक्टा-कोर UNISOC 9863A चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 14 Go पर बूस्ट करता है।

Read More : OnePlus के नॉर्ड CE 4 लाइट को ख़रीदे प्रीमियम फीचर्स के साथ 1000 रुपये के डिस्काउंट के साथ, यहाँ मिल रहा आपको बेस्ट ऑफर

Lava Yuva Star 4G कैमरा और बैटरी 

लावा युवा स्टार 4G स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी की बात करे तो इसमें आपको डुअल AI रियर कैमरा सेटअप दिया जा रहा है जिसमे आपको 13MP का प्राइमरी कैमरा साथ में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन की बैटरी की बात करे तो इसमें आपको 5000mAH की बड़ी बैटरी का स्पोर्ट दिया है जो 10वाट के फ़ास्ट चार्जिंग का स्पोर्ट करती है।

Lava Yuva Star 4G 2 1 jpg

Lava Yuwa Star 4G कीमत   

अगर आप भी काफी सस्ती कीमत में शानदार स्मार्टफोन के मजे लेना चाहते है तो लावा ने आपके लिए एक नया स्मार्टफोन लावा युवा स्टार 4G स्मार्टफोन को लांच किया है जिसे मार्केट में 4GB रेम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ लांच किया है। इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करे तो कंपनी ने इसे भारतीय बाजार में 6499 रुपये में लांच किया है।

Read More : लूट लो, फ्लिपकार्ट पर मिल रही 15 हजार से भी कम में ये ब्रांड स्मार्ट टीवी, करे आज ही बंपर डील्स के साथ आर्डर

Read More : 45% की छूट में घर लाएं Best Air Conditioners, स्टॉक खत्म होने से पहले करें फटाफट ऑर्डर!