TVS N Road 125: जैसे की आप सभी को पता ही होगा की रक्षा बंधन अब ज्यादा दिन नहीं है। और आप चाहते है की अपने बेहन को कोई अच्छा सा स्कूटर गिफ्ट दिया जाये। तो आपके लिए हम एक धांसू स्कूटर के बारे में डिटेल्स लेकर आये है। तो चलिए जानते है, शानदार माइलेज देने वाला TVS N Road 125 स्कूटर के बारे में डिटेल्स

TVS N Road 125 स्कूटर के धांसू फीचर्स

दोस्तों अब फीचर्स की बात करे तो इस धांसू स्कूटर में कई सारे जबरदस्त फीचर्स देखने को मिलता है जैसे की एलसीडी डिजिटल स्पीडोमीटर, ट्यूबलेस टायर, आरामदायक सीट, ब्रांडेड हैंडल बार, अलॉय व्हील, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, वगैरह-वगैरह। यानी की दोस्तों इस स्कूटर में आपको कई सारे फीचर्स की भरमार देखने को मिल रहा है।

आज ही खरीदें Tata की New Sumo, जबरदस्त फीचर्स और धांसू माइलेज के साथ

Royal Enfield: 3 नई बाइक्स लॉन्च करके इंडियन मार्केट में मचाएगी धूम जानिए डिटेल्स

 

दमदार इंजन वाला TVS N Road 125 स्कूटर

इस स्कूटर में आपको देखने को मिलेगा 125cc का एयर-कूल्ड पावरफुल इंजन जो कि किसी भी दूसरे के मुकाबले बेहतर परफॉर्मेंस देता है। जो कि 60 किलोमीटर तक का जबरदस्त माइलेज देने की काबिलियत रखता है।

tvs scooter

TVS N Road 125 स्कूटर की कीमत

अब बात करते हैं इसकी कीमत की जी हाँ दोस्तों टीवीएस ने भारतीय ऑटो सेगमेंट में TVS N Road 125 स्कूटर की ऑन-रोड कीमत सिर्फ लगभग ₹90000 रखी है। अगर आप घूमने फिरने की शौकीन रखते है। तो भी ये स्कूटर बेहद ही धांसू है।

तो दोस्तों, अगर आप एक स्टाइलिश, माइलेज देने वाला और किफायती स्कूटर ढूंढ रहे हैं . तो TVS N Road 125 आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। अभी जाइए और अपने नजदीकी टीवीएस डीलरशिप पर जाकर इस धांसू स्कूटर की टेस्ट राइड जरूर लीजिए।

ये है 200cc से कम में धमाकेदार बाइक! 2 लाख के बजट में 3 दमदार बाइक

अब स्मार्टफोन की कीमत में मिल रहा है Hero Karizma ZMR सिर्फ 39 हजार में जानिए डिटेल्स

My name is Manoj Kumar Lodh. I have been passionate about writing since childhood. I love to learn about new things happening in the country and the world and to research them. I have been writing articles...