OLA New Bike : भारतीय बाजार में चल रही इलेक्ट्रिक वाहन की डिमांड को देखते हुए भारत की प्रमुख टू व्हीलर OLA इलेक्ट्रिक कंपनी जल्द ही भारतीय में अपनी धांसू इलेक्ट्रिक बाइक को लांच करने वाली है जो एक चार्मिंग लुक और शानदार फीचर्स के साथ लांच होने वाली है। कंपनी ने अभी-अभी इस इलेक्ट्रिक बाइक का टीजर सोशल मिडिया पर पेश किया है। आइए जानते है आपको इस इलेक्ट्रिक बाइक में किस तरह के फीचर्स और रेंज मिल वाली है इसके बारे में आज आपको इस लेख के माध्यम से बताने जा रहे है।

भारत में मशहूर इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी OLA आज पुरे भारत में सबसे लोकप्रिय है जिसने मार्केट में कई इलेक्ट्रिक स्कूटर को ग्राहकों के लिए लांच किया है और अब बताया जा रहा है की OLA कंपनी अब मार्केट में जल्द ही अपनी इलेक्ट्रिक बाइक को लांच करने की तैयारी कर रही है जिसे जल्द ही मार्केट में शानदार डिज़ाइन और फीचर्स के साथ लाया जाएगा।

OLA कंपनी की तरफ से जारी किया टीजर 

सोशल मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक भारत की मशहूर इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी OLA जल्द ही अपनी एक नई इलेक्ट्रिक बाइक को भारत में लांच करने वाली है। ओला कंपनी की और से सोशल मिडिया पर इस इलेक्ट्रिक बाइक का छोटा सा  टीजर वीडियो जारी किया गया है जिसमे बताया है ही कंपनी इस इलेक्ट्रिक बाइक को जल्द ही भारतीय बाजार में लांच करने वाली है। इसके साथ ही इसकी डीआरएल भी दिखाई दे रही है।

Read More : अब स्मार्टफोन की कीमत में मिल रहा है Hero Karizma ZMR सिर्फ 39 हजार में जानिए डिटेल्स

OLA नई बाइक शानदार फीचर्स के साथ आएगी

सोशल मिडिया पर जारी हुए टीजर के मुताबिक दिखाया जा रहा है की ओला की ये इलेक्ट्रिक बाइक शानदार फीचर्स के साथ पेश की जाएगी, जिसमे आपको डबल हेडलाइट मिलने की उम्मीद है। इसके अलावा इस बाइक में हेडलाइट के ऊपर एलईडी डीआरएल भी होंगी। जिसके ऊपर बड़ा वाइजर भी दिया जाएगा। टीजर के मुताबिक इस बाइक के टैंक की डिज़ाइन की झलक भी सामने आई है।

OLA New Bike 2 jpg

OLA New Bike फुल डिटेल्स 

वैसे तो कंपनी ने इसकी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दे है लेकिन बताया जा रहा है की ये इलेक्ट्रिक बाइक मार्केट में 100 सीसी से 125 सीसी सेगमेंट की बाइक की तरह ही आने वाली है। जो हीरो, हौंडा जैसी बाइक को शानदार टक्कर देने वाली है। कंपनी की तरह से अभी इसकी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन कंपनी इस बाइक की 15 अगस्त को घोषणा कर सकती है।

Read More : Amazon सेल में टेक्नो का ये महंगा मुड़ने वाला फ़ोन मिल रहा काफी सस्ते में, कीमत जान करोगे आज ही आर्डर

Read More : ये है 200cc से कम में धमाकेदार बाइक! 2 लाख के बजट में 3 दमदार बाइक