Energy Saving Refrigerator Sale : दोस्तों जैसा की आप सब जानते है की अगस्त महीने में चल रही अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल में आपको काफी बेहतरीन डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसमे आपको रेफ्रीजिरेटर पर भी धांसू डिस्काउंट दिया जा रहा है। अक्सर लोग अपने घर के लिए एक शानदार रेफ्रीजिरेटर खरीदने की सोचते है जिसमे फल और सब्जी लंबे समय तक फ्रेश रहे तो आज हम आपको डबल और सिंगल डोर वाले कुछ शानदार फ्रिज के बारे में बताने जा रहे है।

अमेज़न पर चल रही फ्रीडम सेल में आपको डबल और सिंगल डोर वाले रेफ्रीजिरेटर पर काफी शानदार डिस्काउंट दिया जा रहा है।  साथ ही SBI कार्ड से शॉपिंग और EMI ट्रांजिक्शन पर 10% का कैशबैक ऑफर भी दिया जा रहा है। अगर आप भी अपने घर के लिए एक शानदार फ्रिज खरीदना चाहते है जिसमे एनर्जी सेविंग और टेम्प्रेचर मिल जाए। इस सेल में आपको शानदार रेफ्रीजिरेटर को एसबीआई क्रेडिट कार्ड पर सिर्फ 99 रुपये EMI पर खरीद सकते है।

एलजी 242 एल 3 स्टार स्मार्ट इन्वर्टर फ्रॉस्ट-फ्री डबल डोर रेफ्रिजरेटर

दोस्तों आपको बता दे की यह रेफ्रीजिरेटर आपको फ़ास्ट फ्री टेक्नोलॉजी के साथ मिल रहा है साथ की इस LG रेफ्रीजिरेटर में आपको डबल डोर सिस्टम दिया जा रहा है। यह फ्रिज 3 स्टार एनर्जी सेविंग रेटिंग के साथ आ रहा है। इस फ्रिज में आपको 240 लीटर का स्टोरेज कैपेसिटी भी मिल रही है। अमेज़न सेल में इस फ्रिज को 30% के डिस्काउंट के साथ ऑफर किया है।

Read More : खूबसूरत स्कूटर Yamaha Fascino एक्टिवा से सस्ती, एक बार देखें ये जबरदस्त ऑफर

सैमसंग 236 L, 3 स्टार, डिजिटल इन्वर्टर, फ्रॉस्ट फ्री डबल डोर रेफ्रिजरेटर

सैमसंग ब्रांड भारत में एक अलग ही झांकी जमा कर रखा है जिसके सभी प्रोडक्ट काफी शानदार क्वालिटी के आते है। सैमसंग का ये फ्रिज डिजिटल इन्वर्टर के साथ आ रहा है। ये रेफ्रीजिरेटर 2 से 3 फॅमिली मेंबर के लिए काफी शानदार होता है। इसमें फ्रेश फूड कैपेसिटी भी दी गयी है। यह ऑटो डिफ्रॉस्ट फंक्शन के साथ मिल रहा है। इसमें आप कई आइटम रख सकते हैं।

Energy Saving Refrigerator Sale 2 jpg

हायर 237 एल, 3 स्टार बॉटम माउंटेड डबल डोर रेफ्रिजरेटर

हायर कंपनी इन दिनों भारतीय बाजार में काफी चर्चा में है जिसके प्रोडक्ट को ग्राहक सबसे ज्यादा खरीदना पसंद करते है। हायर का ये रेफ्रीजिरेटर काफी यूनिक डिज़ाइन के साथ आता है जो आपके किचन को और मॉडर्न बना देता है। इस रेफ्रीजिरेटर 8 इन 1 कंवर्टिबल मोड दिए गए हैं। इस फ्रिज की ट्विन एनर्जी सेविंग टेक्नोलॉजी बिजली की भी काफी बचत करती है।

Read More : Hero की मशहूर स्प्लेंडर का नया मॉडल हुआ बाजार में लांच, 80 kmpl के माइलेज के साथ जीत रहा ग्राहकों का दिल

Read More : Gaming Laptop: 10 हजार रुपए की छूट में बिक रहे टॉप गेमिंग लैपटॉप्स, गेमर्स की हुई फुल मौज!