Amazon Great Freedom Festival Sale 2024: अमेजन की फ्रीडम फेस्टिवल सेल के चलते लोग खूब जमकर शॉपिंग कर रहे हैं। इस सेल में स्मार्टफोन, इयरबड्स से लेकर स्मार्ट टीवी जैसे गैजेट्स पर जमकर डिस्काउंट ऑफर मिल रहा हैं। वहीं आप ग्राहकों को Gaming Laptops भी खरीदने को मिल मिल रहे हैं जिन्हें आप आकर्षक डिस्काउंट ऑफर के साथ खरीद सकते हैं।

अगर आप भी इस मेगा सेल से गेमिंग लैपटॉप खरीदना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए काम की हो सकती है। क्योंकि आज हम आपको यहां पर कुछ चुनिंदा गेमिंग लैपटॉप्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो 10000 की छूट के बिक्री के लिए उपलब्ध कराए गए हैं। आइए, जानते हैं कौन से लैपटॉप खरीदने को मिल रहे हैं।

Read More:Amazon Sale: Huge Discounts on Samsung Galaxy S21 FE 5G, Get Flat Rs 50,000 Off

Read More: Amazon सेल में टेक्नो का ये महंगा मुड़ने वाला फ़ोन मिल रहा काफी सस्ते में, कीमत जान करोगे आज ही आर्डर

Laptop jpg

HP OMEN Gaming Laptop

एचपी के इस गेमिंग लैपटॉप को खरीदना एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है क्योंकि इसमें आपको 8-core AMD Ryzen 7 प्रोसेसर का प्रोसेसर मिलता हैं। वहीं ये लैपटॉप 16GB के DDR5 रैम और 1TB स्टोरेज साथ आता है। इसमें आपको 16.1 इंच की एक बड़ी फुल एचडी डिस्प्ले मिलती है। वहीं इसमें आपको 83Wh की बड़ी बैटरी मिलती है, जो 30 मिनट में 50 परसेंट तक चार्ज हो जाती है।

बात करें इसके कीमत की तो 1,09,990 रुपये से शुरू है। जिसे आप SBI बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 10,000 रुपये के डिस्काउंट में पा सकते है। साथ ही, इसपर आपको 5,333 रुपये का ईएमआई ऑप्शन भी मिल रहा है।

Lenovo LOQ Laptop

Lenovo का यह लैपटॉप 15.6 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले में आता है। इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1920×1080 का और पीक ब्राइटनेस 300 निट्स की दी हुई है। वहीं ये लैपटॉप 16GB रैम और 512GB स्टोरेज में आता है। जो गेमिंग के लिए बेस्ट एक्सपीरियंस देता हैं। वहीं प्रोसेसर के लिए इसमें Intel Core i5 का प्रोसेसर दिया है।

इस गेमिंग लैपटॉप के कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 66,490 रुपये की है। इसे आप SBI बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 2000 रुपये के डिस्काउंट में खरीद सकते हैं। और तो और इसपर आपको ईएमआई ऑप्शन भी मिल रहा है।

Gaming Laptop jpg

MSI Katana A17 Laptop

ये लैपटॉप एआई एनेबल्ड प्रोसेसर से लैस है, जिसमें आपको विंडोज 11 होम का ऑपरेटिंग सिस्टम मिलता है। यह गेमिंग लैपटॉप में फुल एचडी डिस्प्ले के साथ 1920×1080 पिक्सल रेजोल्यूशन में आता हैं। इसमें आपको 8GB की दो रैम और 1TB का इंटरनल स्टोरेज मिलता है।

Read More: Dipika Kakkar सालों से हैं एक्टिंग से दूर फिर भी करती हैं करोड़ों की कमाई, कहाँ से आता है इतना पैसा?

कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई और ब्लूटूथ जैसे फीचर्स दिए हैं। बात करें इसके कीमत की तो यह आपको 99,990 रुपये में उपलब्ध मिल रहा है। इसे आप 4000 रुपये की छूट के साथ खरीद सकते हैं। साथ ही इसपर आपको 4,848 रुपये का ईएमआई ऑप्शन भी मिल रहा है।

 

Jyoti Kumari is an experienced journalist. She has been in the media industry for about 5 years. She started her career with TV 100 News Channel. After this, she has also worked as a producer and anchor...