Flagship Day Sale On Nothing Phone 2a: जहां आज एक तरफ Nothing Phone 2a Plus क पहली सेल में खरीददारी के लिए उपलब्ध कराया हैं। तो वहीं दूसरी ओर कंपनी ने अपने Nothing Phone (2a) के फोन को Flipkart की Flagship Day Sale में लगाया हैं।

इस Nothing Phone (2a) फोन को फ्लिपकार्ट सेल के जरिए बेहद सस्ते में खरीद सकते हैं। अगर आप कोई यूनिक डिजाइन और स्टाइलिश वाला कोई स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग में है तो आपके लिए यह बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। इसमें आपको कैमरा फीचर भी काफी अच्छा दिया गया है जो आपको बेहद पसंद आने वाला है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो चलिए इसके मिल रहे डिस्काउंट ऑफर्स के बारे में जानते हैं।

Read More:Aditya Roy Kapoor के संग ब्रेअकप के बाद क्या Ananya Panday अब इस मॉडल को कर रही हैं डेट,वायरल हो रहीं तस्वीरें!

Read More: अब साइकिल की कीमत में Bajaj Pulsar 180 ले जाये घर सिर्फ 19 हजार में, जानिए डिटेल्स

nothing jpg

Nothing Phone (2a) Price & Flipkart sale Offer

कीमत: 25,999 रुपए (White, 8GB+ 128GB)

डिस्काउंट: 7 प्रतिशत का

नई कीमत : 23,999 रुपए

ऑफर: सभी बैंक कार्ड्स पर 2000 रुपए की छूट और Flipkart Axis बैंक कार्ड पर 5% का कैशबैक

एक्सचेंज ऑफर: 16300 रुपए का

EMI: 1,173 रूपये

Nothing Phone 2A plus jpg

Nothing Phone (2a) Specifications Detail

  • इसमें आपको 6.7 इंच की फुलएचडी प्लस की OLED डिस्प्ले मिलती है।
  • प्रोसेसर के तौर पर इसमें आपको MediaTek Dimensity 7200 Ultra का प्रोसेसर दिया गया है।
  • ये फोन Android 14 पर बेस्ड OS 2.5 पर रन करता है।

Read More:सेविंग अकाउंट में न्यूनतम बैलेंस नहीं रखने पर बैकों ने वसूले करोड़ों रुपए, अब जनधन Bank Account पर वित्त मंत्री ने कहीं ये बड़ी बात, जानें

Read More: PM Kisan Yojana 18th Installment: किसानों के खाते में आने वाले है 2000 रुपए, अभी करें ये दो जरुरी काम

  • फोटोग्राफी के लिए इसमें 50MP का कैमरा दिया गया है और इसका सेकेंडरी कैमरा भी 50MP का दिया हैं। वहीं सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा दिया गया है। इससे आप अपनी एक से एक बेहतरीन फोटोज क्लिक कर सकते हैं।
  • पावर के लिए इस डिवाइस में 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है। जो 45W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

आपको बता दें अगर आप Nothing Phone 2A plus को खरीदना चाहते हैं तो आप इसे भी फ्लिपकार्ट की सेल से खरीद सकते हैं। जहां आपको कई डिस्काउंट्स और ऑफर्स का लाभ लेने का मौका मिल जाएगा। तो जल्दी से बिना ज्यादा सोचें समझें बिना इसे जल्द से ऑर्डर कर दें।

Jyoti Kumari is an experienced journalist. She has been in the media industry for about 5 years. She started her career with TV 100 News Channel. After this, she has also worked as a producer and anchor...