Jio No Daily Limit Plan: देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो के द्वारा अपने यूजर्स को काफी सारे शानदार प्लान पेश किए जाते हैं। बीते महीने जियो के द्वारा रिचार्ज प्लान की कीमतों में इजाफा किया गया था। जिसके बाद सभी यूजर्स सस्ते प्लान की खोज में हैं। अगर आप भी सस्ते में बिना किसी डेली डेटा लिमिट वाले प्लान (Jio No Daily Limit Plan) की खोज कर रहे हैं तो जियो का फ्रीडम प्लान (Jio Freedom Plan) बेस्ट साबित हो सकता है।

दरअसल हम बात कर रहे हैं जियो के 355 रुपये वाले प्लान के बारे में, टेलीकॉम कंपनी के द्वारा इस प्लान को 30 दिनों की वैधता के साथ में पेश किया जा रहा है। इंटरनेट इस्तेमाल करने वालों के लिए ये प्लान काफी किफायती है। इस प्लान में यूजर्स को कुल 25 जीबी का डेटा प्राप्त होता है। इसकी खासियत हैं नोट डाटा लिमिट है। यानि कि आप चाहें तो इस प्लान में दिए जा रहे कुल डेटा को एक दिन में खर्च कर सकते हैं।

Jio No Daily Limit Plan

Read More: कीवे की ये क्रूजर बाइक 125cc इंजन के साथ मार्केट में कर रही युवाओ को इंप्रेश, सिर्फ 3,942 रुपये की आसानी किस्तों के साथ बनाए अपना

Read More: PM Surya Ghar Yojana: Surya Mitra बन करें बंपर कमाई! सरकार दे रही बड़ा मौका, जानिए

जियो के 355 रुपये वाले प्लान की खासियत

जियो के इस प्लान में कुल 25जीपी का डेटा प्राप्त होता है। इस प्लान में प्राप्त हो रहे डेटा की लिमिट खत्म होने के बाद नेट की स्पीड 64 केबीपीएस तक हो जाती है। इसकी खास बात ये है कि इस प्लान में कंपनी यूजर्स को अनलिमिटेड 5जी डेटा भी दे रही है। इस प्लान के साथ में कंपनी जियो सिनेमा और जियो टीवी के साथ में जियो सिक्योरिट का भी फ्री में सब्सक्रिप्शन दे रही है।

जानकारी के लिए बता दें कंपनी के द्वारा इस रिचार्ज प्लान में 30 दिनों की वैधता दी गई है। इस प्लान को रिचार्ज करने के बाद सब्सक्राइबर्स किसी भी नेटवर्क पर मनमुताबिक बातें कर सकते हैं। इसके अलावा यूजर्स को हर रोज 100 मैसेज भेजने का भी चांस मिलता है।

Jio No Daily Limit Plan

Read More: Old Rs. 1 Note fetches up 45, 000! check Where to Sell

Read More: 55 इंच वाले Smart TV पर ऑफर्स की बौछार! इस सेल का फायदा उठा करें भरपूर मनोरंजन

जानकारी के लिए बता दें एटयरटेल और वी के पास अभी तक ऐसा कोई भी रिचार्ज प्लान नहीं है। इसमें आपको बिना किसी लिमिट के डेटा प्राप्त होता है। इससे पहले इस प्लान की कीमत 259 रुपये थी। लेकिन 3 जुलाई को बढ़ी टैरिफ की कीमतों के बाद प्लान की कीमत 60 रुपये ज्यादा हो गई है।

आदर्श पाल छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता की डिग्री...