Ananya Panday Viral News: बॉलीवुड की यंग और खूबसूरत एक्ट्रेस Ananya Panday अक्सर सुर्ख़ियों में बनीं रहती हैं। कभी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर तो कभी पर्सनल लाइफ को लेकर। लेकिन इस बार एक्ट्रेस इसलिए भी सुर्खियां बटोर रहीं हैं कि बीते कई दिनों से ख़बरें आ रही हैं कि अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर जो एक-दूसरे को सालों से डेट कर रहे थे पर अब इनका ब्रेकअप हो चुका है। बीच में ये खबरें भी वायरल हुई थी कि आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

अनन्या जहाँ अनंत अम्बानी और राधिका मर्चेंट के प्रीवेडिंग फंक्शन में क्रिकेटर हार्दिक पांडया (Hardik Pandya) के साथ ही एन्जॉय करती दिखीं थी। दोनों ने ‘आँख मारे लड़की आँख मारे’ सांग में जमकर एक-साथ डांस भी किया। तो ऐसे में फैन्स हार्दिक और अनन्या को लेकर उत्सुक थे कि क्या दोनों कि आगे कोई बात बढ़ सकती है। क्योकि शादी के फंक्शन में एक-दूसरे से मिलने के बाद इन्होनें इंस्टाग्राम में भी फॉलो किया है।

ananya panday

वायरल खबरों की मानें तो ये एक्ट्रेस इसे कर रही हैं डेट

वहीं, अभी हाल ही में रिवील हुई खबरों की मानें तो एक्ट्रेस क्रिकेटर हार्दिक पांड्या को नहीं बल्कि पूर्व मॉडल को डेट कर रही हैं। मॉडल का नाम आपको भी बताते चलें तो ये वॉकर ब्लांको (Walker Blanco) हैं। वायरल हुई खबरों के अनुसार अनंत अम्बानी और राधिका मर्चेंट की शादी में वॉकर ब्लांको (Walker Blanco) भी शामिल हुए थे। वहीं, पर ही इनकी मुलाकात एक्ट्रेस अनन्या पांडे से हुई जहाँ दोनों ने एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया। वेडिंग फंक्शन्स में भी दोनों को एक साथ स्पॉट किया गया था। और कहा तो ये भी जा रहा है कि क्रूज बैश और अम्बानी वेडिंग सेरेमनी के समय अनन्या पांडे ने इन्हें एज एन पार्टनर ही सबसे मिलवाया।

ananya panday boyfriend

फिलहाल अभी तो सब एक्ट्रेस के इस रिलेशनशिप को ऑफिशियल होने का इंतजार सभी फैन्स को है। लेकिन अभी कुछ कहना भी जल्दबाजी ही होगी क्योकि अभी तो ये रिश्ता शुरू ही हुआ है। वहीं, एक्ट्रेस ने भी इस बारे में टिपण्णी नहीं कि की वायरल हुई ये खबर सच है या महज एक रूमर।