BSNL 107 Days Validity Plan: अगर आप किसी सस्ते और किफायती रिचार्ज प्लान की तलाश में हैं तो आपके लिए BSNL एक राहत भरी खबर लेकर आया हैं। जहां आप करोड़ों यूजर्स को कम प्राइस में बेहतरीन फायदे वाला रिचार्ज प्लान मिल रहा हैं।

दरअसल, जियो, एयरटेल और वीआई के मुताबिक BSNL अपने रिचार्ज प्लान की लिस्ट में कई सारे किफायती प्लान्स को पेश कर रहा हैं। वहीं यह सरकारी कंपनी लो बजट प्राइस में अपना एक शानदार प्लान लेकर आई है जो आपको काफी ज्यादा पसंद आने वाला है। अगर आप इस रिचार्ज प्लान के बारे में जानना चाहते हैं तो चलिए आपको डिटेल के साथ जानकारी देते हैं।

Read More:Tata की ये EV कार मार्केट में 585 km की रेंज के साथ मचा रही तबाही, हर कोई लुक और फीचर्स देख हो रहा इंप्रेश

Read More: Jio No Daily Limit Plan: जियो ने पेश किया शानदार प्लान, अब बिना रोक-टोक के यूज कर पाएंगे डेटा!

bsnl 35 days validity plan jpg

BSNL का सबसे सस्ते प्लान की कीमत

BSNL के इस प्लान की बात करें तो यह आपको 107 रुपये के दाम में कई फायदेमंद सर्विस के साथ मिल रहा है। इस प्लान में आपको 20 दिन या 28 दिन नहीं 35 दिनों की वैलिडिटी साथ मिल रही है।

इस रिचार्ज प्लान में आप कस्टमर्स को कंपनी फ्री कॉलिंग की बजाय कॉलिंग मिनट्स की सुविधा प्रदान कर रही है। साथ ही इस प्लान में आप यूजर्स को 35 दिनों तक के लिए 200 कॉलिंग मिनट्स का लाभ मिलता हैं। जिसका इस्तेमाल आप किसी भी नेटवर्क के लिए कर सकते हैं।

वहीं आपको बताते चलें कि बीएसएनएल का यह सस्ता रिचार्ज प्लान उन लोगों के लिए नहीं है जिन्हें ज्यादा डेटा की जरूरत है। इस प्लान में आप यूजर्स को सिर्फ 3GB का ही मिलता है।

Read More:Infinix का ये फाडू फीचर्स वाला 5G फ़ोन सिर्फ 15000 रुपये की कीमत में खरीदने का मौका, आज ही करे अमेज़न सेल में आर्डर

Read More: 55 इंच वाले Smart TV पर ऑफर्स की बौछार! इस सेल का फायदा उठा करें भरपूर मनोरंजन

bsnl plan 4 jpg

BSNL का 108 रुपये वाला प्लान

आपको बता दें कि BSNL का 108 रुपये वाला प्लान भी है। इसमें आपको 28 दिन की वैलिडिटी साथ मिल रही है। साथ ही आपको इस प्लान में डेली 1GB का डेटा मिलता है। वहीं इसमें 28 दिनों के लिए सभी नेटवर्क में फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलती है। ये प्लान ज्यादा डेटा चाहने वालों के लिए बेस्ट हैं। इन प्लांस का फायदा उठाने के लिए आप लोगों को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर चेक करना होगा।

Jyoti Kumari is an experienced journalist. She has been in the media industry for about 5 years. She started her career with TV 100 News Channel. After this, she has also worked as a producer and anchor...