Maruti Suzuki Ertiga Finance Plan: बरसात के मौसम में लोग गाड़ी से चलने पसंद करते हैं, जिससे यात्रा को सुरक्षित बनाया जा सके. अगर आप बरसात के हिसाब से गाड़ी की खरीदारी करने का प्लान बना रहे हैं तो फिर बिल्कुल भी टेंशन ना लें. हम आपको एक ऐसे प्लान के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं, जिसकी सहायता से बहुत ही सस्ते में खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं.

भारत की धमाकेदार ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली मारुति सुजुकी की अर्टिगा गाड़ी ग्रामीण इलाकों से लेकर शहरों तक में खूब पसंद की जा रही है. इस गाड़ी को आप खरीदारी का मन बना रहे हैं तो फिर बिल्कुल भी देर नहीं करें. ग्राहक कम बजट में भी मारुति सुजुकी अर्टिगा को खरीदकर घर ला सकते हैं. मारुति सुजुकी अर्टिगा पर कंपनी की तरफ से फाइनेंस प्लान दिया जा रहा है. बहुत कम डाउन पेमेंट जमा कर गाड़ी की खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं. अर्टिगा को कितने रुपये की डाउन पेमेंट पर खरीद सकते हैं, यह सब नीचे जानना होगा.

MARUTI ERTIGA ZXI NEWS 1

Read More: Honda एक्टिवा की लंका लगाने आ रहा जल्द ही TVS का जुपिटर CNG मॉडल भारत में, हर कोई कीमत जान खरीदने दौड़ेगा

Read More: Tata की ये EV कार मार्केट में 585 km की रेंज के साथ मचा रही तबाही, हर कोई लुक और फीचर्स देख हो रहा इंप्रेश

फाइनेंस प्लान से जुड़ी जरूरी बातें

मारुति सुजुकी अर्टिगा लोगों के दिल और दिमाग पर राज कर रही है. मारुति अर्टिगा जेडएक्सआई की ऑन रोड कीमत की बात करें तो 12.55 लाख रुपये निर्धारित की गई है. खरीदारी करने के आपको शुरू से निकालते समय 2 लाख रुपये की डाउन पेमेंट जमा करनी होगी. बाकी 10.55 लाख रुपये का आपको आराम से लोन मिल जाएगा. बैंक की तरफ से यह लोन की राशि प्रदान की जाएगी.

इस लोन पर आपको 9 फीसदी ब्याज भी भरना होगा, जहां किसी तरह की परेशानी नहीं होगी. 5 साल यानी साठ महीने तक 21,900 रुपये की किस्त जमा करनी होगी. 5 साल में लोन जमा करते समय आपको 2.60 लाख रुपये ब्याज के रूप में भी चुकाने होंगे. फाइनेंस प्लान के जरिए ग्राहक बढ़चढ़कर गाड़ी की खरीदारी कर रहे हैं, जिसका बड़े स्तर पर लोग लाभ उठा रहे हैं.

MARUTI ERTIGA ZXI UPDATE

मारुति अर्टिगा के फीचर्स मचा रहे धमाल

देश की धमाकेदार गाड़ियों में शुमार मारुति सुजुकी अर्टिगा गाड़ी हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रही है. मार्केट में यह जबरदस्त एमपीवी समझी जाती है. सेवन सीटर गाड़ी में 1462 सीसी का पेट्रोल इंजन भी शामिल किया गया है. इसके साथ ही इंजन 101.64 बीएचपी की अधिकतम पावर के साथ 136.8 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने का काम करता है.

Read More: जल्द लॉन्च होगा BSA Gold Star 650, आधुनिक डिजाइन और प्रीमियम फीचर्स से लैस जबरदस्त बाइक

Read More: खूबसूरती की वजह से महिला स्विमर को ओलंपिक से भेजा घर, खिलाड़ी ने फिर लिया हैरान करने वाला फैसला

इसे मैनुअल ट्रांसमिशन का ऑप्शन भी मिल जाता है. कंपनी के मुताबिक, गाड़ी का माइलेज 20.51 kmpl है, जिसे समय रहते खरीदकर घर ला सकते हैं. वहीं, गाड़ी में टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम भी शामिल किया गया है. ईबीडी, अलॉय व्हील और पावर विंडो जैसे अन्य फीचर्स भी जुड़े हुए हैं.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...