Jio Recharge Plan 2024 : दोस्तों जैसा की आप सब जानते है 3 जुलाई को सभी प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों ने अपने प्रीपेड और पोस्पेड रिचार्ज प्लान की कीमत को बढ़ा दिया है जिसके चलते ग्राहकों को काफी परेशानी का उठाना पढ़ रही है काफी लोग अब बीएसएनएल की तरफ भी जाने लाए गए है लेकिन जियो कंपनी ने अपने ग्राहकों को रहत देने के लिए एक नया रिचार्ज प्लान को लांच किया है जिससे ग्राहकों को काफी राहत मिलने वाली है।

जियो कंपनी अब देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी में से एक है जिसने करोड़ो ग्राहकों को अपने साथ जोड़ा है लेकिन कंपनी ने जुलाई महीने में एयरटेल और वीआई के साथ अपने रिचार्ज प्लान में भी 25 फीसदी की बढ़ती की है जिससे ग्राहकों को एक धक्का सा लग गया है लेकिन आपको बता दे की जियो कंपनी ने अपना एक नया रिचार्ज प्लान लांच किया है जिसे ग्राहक देख कर काफी खुश होने वाले है।

जियो का सस्ता प्लान

जियो कंपनी की तरफ से ये नया रिचार्ज प्लान न ही यूज़र्स को कम कीमत में मिलेगा, बल्कि इसकी वैलेडिटी भी ज्यादा मिलने वाली है। हम जिस प्लान की बात करे है उसे जियो कंपनी ने 1899 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया है जिसमे आपको 336 दिन की वैलेडिटी मिल जाती है। इस प्लान में आपको 336 दिन तक अनलिमिटेड कॉलिंग साथ में 3600 एसएमएस और 24GB डेटा दिया जा रहा है। अगर आओ भी ज्यादा इंटरनेट का युस नहीं करते है तो आपके लिए ये रिचार्ज प्लान सबसे बेस्ट होगा जिसमे आपको 11 महीने का टेंशन खत्म हो जाएगा।

Read More : Kia करने जा रही जल्द ही बाजार में अपनी नई EV9 कार को लांच, हर कोई फीचर्स देख दीवाना बनने वाला है इसका

Jio Recharge Plan 2024 2 jpg

एयरटेल, वीआई और बीएसएनएल पर पड़ेगा भारी असर 

हाल ही में बीएसएनएल कंपनी जियो, एयरटेल और वीआई के यूज़र्स को अपनी और खींचने में लगी हुई है जिसके चलते जियो ने अपने ग्राहक को एक शानदार तोहफे के तोर पर एक नया रिचार्ज प्लान लांच कर दिया है जिससे एयरटेल और वीआई को भरी नुकसान होते जा रहा है क्या अब एयरटेल और वीआई कंपनी अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए नया सस्ता रिचार्ज प्लान लांच कर सकती है।

बीएसएनएल कंपनी इन दिनों यूज़र्स को काफी तेजी से अपनी और खींच रहा है जिसके नेटवर्क में भी काफी सुधर कर रहा है और जल्द ही बीएसएनएल कंपनी ग्राहकों के लिए 5G नेटवर्क लांच कर सकता है।

Read More : युवापीढ़ी का इंतजार हुआ अब खत्म, यामाहा करने जा रही जल्द ही अपनी नई Rx100 को भारत में लांच, कीमत जान हो जाओगे हैरान

Read More : Amazon सेल की लूट में सैमसंग का ये धांसू फ़ोन सिर्फ 25 हजार रुपये की कीमत पर मिल रहा, हर कोई कीमत देख अभी कर रहा आर्डर