Yamaha FZ : यामाहा की बाइक इंडिया में काफी ज्यादा पॉपुलर है। आजकल तो हर किसी के पास बाइक होता है। अगर आपके पास बाइक नहीं है। और खरीदने की सोच रहे है। लेकिन बजट की कमी होने की वजह से ले नहीं पा रहे है। तो आपके लिए अच्छी खबर है। जी हाँ दोस्तों हम बात कर रहे है। सेकंड हैंड बाइक के बारे में। तो चलिए जानते है डिटेल्स।

 

Yamaha FZ का डिजाइन और स्टाइल

जैसे की आप जानते ही होंगे की Yamaha FZ का लुक काफी स्पोर्टी और आकर्षक है। सबसे ज्यादा इस बाइक को युवाओ ने पसंद किया है।
इसके शार्प कट्स और एग्रेसिव डिजाइन इसे रोड पर एक अलग ही पहचान देते हैं। इसके अलावा बाइक का फ्रंट फेयरिंग काफी दमदार लगता है और हेडलैंप्स का डिज़ाइन भी काफी अच्छा है।

40858896 1176990882440989 5451155033041141760 n

Maruti के इस कार पर मिल रही भारी छूट, खरीदें कार और बचाएं अपने पैसे

Yamaha MT 15: स्टाइलिश लुक, शानदार परफॉर्मेंस और किफायती कीमत में बेस्ट बाइक

Yamaha FZ परफॉर्मेंस दमदार इंजन और सस्पेंशन

हम बात कर रहे है सेकंड हैंड बाइक Yamaha FZ के बारे में जो की 2014 का मॉडल है और इसमें 149cc का एयर-कूल्ड इंजन लगा है जो कि 13.8 bhp का पावर और 12.8 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। ये इंजन मिड-रेंज में काफी अच्छा परफॉर्म करता है। और आप कही भी आसानी से राइड कर सकते है। इसके अलावा अगर आप घूमने फिरने के शौकीन रखते है। तो आपके लिए ये बाइक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

इसके अलावा Yamaha FZ की हैंडलिंग काफी अच्छी है और बाइक को आसानी से कंट्रोल किया जा सकता है। ब्रेकिंग सिस्टम भी दमदार है और इमरजेंसी स्थितियों में भी बाइक को आसानी से रोक सकते हैं।

e

Yamaha FZ माइलेज

अब बात करते है Yamaha FZ की माइलेज के बारे में बाइक की माइलेज 40-45 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज है। ये एक अच्छा फीचर है क्योंकि इससे आपका पेट्रोल का खर्च कम होता है.

Tata Curv.ev: एक बार में देती है 585 Km का रेंज, लॉन्च हुई आधुनिक फीचर्स वाली Electric SUV

Keeway SR 125 बाइक, जबरदस्त लुक और धांसू फीचर्स के साथ बुलेट को देता है टक्कर जानिए डिटेल्स

कीमत ( second hand Yamaha FZ price )

अब बात करते है कीमत की इस बाइक को OLX में लिस्ट किया गया है। बाइक की कीमत सिर्फ ₹ 47,999 रखा गया है। बाइक 2014 की मॉडल है। और बाइक की कंडीशन सही है। बाइक अभी तक सिर्फ 65,000 km तक चली है। अगर आप इस बाइक को लेना चाहते है। तो निचे हमने लिंक दिया है। वहां से ले सकते है।  OLX

 

My name is Manoj Kumar Lodh. I have been passionate about writing since childhood. I love to learn about new things happening in the country and the world and to research them. I have been writing articles...