Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा अक्सर चर्चा का विषय बनीं रहती हैं, कभी अपनी फिटनेस को लेकर तो कभी अपनी लवलाइफ को लेकर। एक्ट्रेस अपने हुश्न के जलवों से चारों ओर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। वहीं, एक बार फिर से बॉलीवुड क्वीन मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बी टाउन में गॉसिप का हिस्सा बनीं हुई हैं। क्योकि उन्होंने बताया है कि ऐसी कौन सी चीज है जिसके बिना वे नहीं रह सकती हैं।

malaika arora jpg

एक्ट्रेस Malaika Arora नहीं रह सकती बिना इसके

सोशल मीडिया में मलाइका अरोरा काफी ज्यादा एक्टिव दिखाई देती हैं। वहीं, फैन्स को अपडेट करने के लिए एक्ट्रेस हमेशा एक से बढ़कर एक जबरजस्त पोस्ट को शेयर करती रहती हैं। अभी रिसेंटली में ही उन्होंने एक न्यू पोस्ट शेयर किया। इसमें वे एक फोटो को शेयर करती हुई नजर आईं हैं, उन्होंने इस बात को साफ़ किया है ऐसी कौन सी वस्तु है जिसके बिना एक्ट्रेसस नहीं रह सकती हैं।

malaika 11 jpg

कैप्शन में डाला है ये

रीसेंट पोस्ट में मलाइका ने एक स्टोरी लगाई है और कैप्शन लिखा है ‘Not Without My Pliiow’ इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि मलाइका आगे जा रही हैं और पलट के पीछे की ओर देख रही हैं। वहीं, एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट से भी क्लियर कर दिया है कि वो कौन सी वस्तु है जिसके बिना वो नहीं रह सकती हैं।

malaika arora 1 jpg

क्या एक्टर Arjun Kapoor और Malaika अरोरा ने कर लिया है ब्रेकअप

बीते कुछ दिनों सोशल मीडिया में ये खबरें काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं कि क्या एक्ट्रेस का ब्रेकअप हो गया है। क्योकि बीते काफी दिनों से दोनों ने एक-दूसरे के संग नजर नहीं आए हैं।

malaika 22 jpg

क्या मलाइका कर रही हैं किसी और को डेट

मलाइका अरोड़ा को लेकर बीते कुछ दिनों से कई तरह की अफवाहें सुनने को मिल रही हैं। लव लाइफ को लेकर ये बात कही गई है कि एक्ट्रेस अब अर्जुन को नहीं बल्कि किसी और के साथ हैं। इसके पीछे का कारण ये है कि उन्होंने स्पेन में वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और उसमें अर्जुन कपूर नहीं बल्कि कोई और व्यक्ति की झलक दिखाई दे रही है। इसके बाद से एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ को लेकर कई बातें की जा रही हैं।