Muskan Baby Hot Dance Viral: हरियाणा की डांसिंग क्वीन मुस्कान बेबी का नाम तो आपने सुना ही होगा। जी हां, वही मुस्कान बेबी जो अपने धांसू डांस मूव्स से लोगों को दीवाना बना देती हैं। इस बार भी कुछ कम नहीं किया। स्टेज पर चढ़ीं तो ऐसा धमाल मचाया कि लोग बस देखते ही रह गए।डांसर के ठुमके और कातिलाना अदाओं ने महफ़िल में जान फूक दी। अब तक तो आपने मुस्कान बेबी को स्टेज पर आग लगाते देखा होगा, लेकिन इस बार कुछ अलग हुआ।

स्टेज पर उनके साथ एक ताऊ जी भी थे, जो डांस के मामले में किसी से कम नहीं थे। जी हां, आपने सही पढ़ा! ताऊ जी ने ऐसे-ऐसे डांस मूव्स दिखाए कि खुद मुस्कान बेबी भी हैरान रह गईं।मुस्कान बेबी तो अपने आप में एक धुआंधार डांसर हैं, लेकिन इस बार ताऊ जी ने उनका भी दम निकाल दिया। उनके हर एक मूव पर लोग तालियां बजाते नहीं थक रहे थे।

हरियाणा की डांसिंग सेंसेशन मुस्कान बेबी

मुस्कान बेबी आज के समय में हरियाणा की सबसे चर्चित डांसरों में से एक हैं। उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगा देते हैं। उनके एक-एक मूव्स में ऐसा जादू होता है कि देखने वाले मंत्रमुग्ध हो जाते हैं।

अगर कहा जाए कि ताऊ जी ने भी मुस्कान बेबी को टक्कर दी तो गलत नहीं होगा। उनके डांस मूव्स इतने जबरदस्त थे कि लोग उन्हें देखकर दंग रह गए। स्टेज पर दोनों की जोड़ी ने ऐसा जलवा बिखेरा कि लोग बस देखते ही रह गए।

मुस्कान बेबी तो पहले से ही लोगों की फेवरेट हैं, लेकिन इस बार ताऊ जी ने भी कम धमाल नहीं मचाया। दोनों की जोड़ी ने स्टेज पर आग लगा दी। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसे बार-बार देख रहे हैं।

I started my media career with Radio Dhamal, where I honed my skills in radio broadcasting. After that, I spent two years at News24 and E24, gaining valuable experience in news reporting and journalism....