iPhone 15 Sale : आज भारतीय बाजार में iPhone का काफी क्रेज बढ़ गया है जिसके चलते मार्केट में आईफोन की डिमांड दिन पे दिन बढ़ती जा रही है। हाल ही में आईफोन पर चल रहे डिस्काउंट से ग्राहक काफी खुश हो गया है प्रीमियम अर्थराइज्ड इंडिया स्टोर पर आईफोन के नए मॉडल iphone 15 पर जबरदस्त डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके चलते अब इस फ़ोन को 45000 रुपये से भी कम में खरीद सकते है।

अगर आप भी लेटेस्ट iPhone 15 पर शानदार डिस्काउंट का फायदा उठाना चाहते है तो आपको एक शर्त को पूरी करना होगी। अब आप मार्केट में चल रही आईफोन की कीमत से आधी कीमत में खरीद सकते है। एप्पल ने भारतीय बाजार में आईफोन 15 की कीमत 79,600 रुपये रखी थी जिसके बाद अब प्राइम-कट में इसे 74,600 रुपये की शुरुआती कीमत में लिस्ट किया गया है।

iPhone 15 स्पेसिफिकेशन 

आईफोन 15 के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें आपको 6.10 इंच की टचस्क्रीन डिस्प्ले मिल जाती है जो 60Hz के रिफ्रेश रेट का स्पोर्ट करती है। इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करे तो इसमें आपको हेक्सा-कोर ऐप्पल A16 बायोनिक प्रोसेसर दिया जा रहा है जिसके चलते आप इसमें हेवी एप्लीकेशन को आराम से चला सकते है। इसमें आपको 48MP का मेन कैमरा और 12MP का सेकंडरी कैमरा दिया है वही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 12MP का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। ये स्मार्टफोन आईओएस 17 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Read More : Amazon सेल की लूट में सैमसंग का ये धांसू फ़ोन सिर्फ 25 हजार रुपये की कीमत पर मिल रहा, हर कोई कीमत देख अभी कर रहा आर्डर

iPhone 15 पर मिल रहा ये शानदार ऑफर 

अगर आप आईफोन 15 को इंडिया स्टोर से खरीदते है तो आपको इसकी कीमत 74,600 रुपये मिलती है वही आप ICICI बैंक और SBI बैंक के क्रेडिट कार से पेमेंट करते है तो आपको 4000 रुपये का कैशबैक ऑफर भी दिया जाता है। अब बात करे इसकी शर्त की जिसके चलते आप आईफोन 15 को सस्ते में खरीद पाओगे। बताया जा रहा है की शॉपिंग प्लेटफार्म पर अगर ग्राहक के पास आईफोन 12 या इसके बाद हुआ लांच मॉडल है तो उसे एक्सचेंज ऑफर का फायदा मिल सकता है।

अगर आपके पास आईफोन 12 है और आप आईफोन 15 खरीदना चाहते है तो आप अपने फ़ोन को 20000 रुपये के एक्सचेंज ऑफर के सेहत खरीद सकते है साथ ही आपको 6000 रुपये का अलग से डिस्काउंट भी दिया जा रहा है यानि आप अब आईफोन 15 को सिर्फ 44,600 रुपये में खरीद सकते है।

iPhone 15 Sale 2 jpg

अन्य विकल्प से भी खरीद सकते है

अगर आपके पास कोई आईफोन सीरीज नहीं है तो आप आईफोन 15 को विजय सेल्स से भी खरीद सकते है जहाँ पर आपको इसके 128GB वेरिएंट की कीमत 69,690 रुपये मिल जाती है जिस पर आप ICICI बैंक SBI बैंक के क्रेडी कार्ड से भुगतान करते है तो आपको 4000 रुपये का डिस्काउंट भी मिल जाता है।

Read More : लो जी आ गया अब वाटरप्रूफ EV स्कूटर भी, पानी में चलाओ या उसको डुबाओ कोई परेशनी नहीं, जाने ले कीमत और फीचर्स

Read More : Jio ने किया एक बार फिर अपने ग्राहकों को खुश, कर दिया अपना एक और नया सस्ता प्लान लांच, कीमत जान हो जाओगे खुश