TVS iQube EV: अगर आप भी एक ऐसा इलेक्ट्रिक स्कूटर ढूंढ रहे हैं जो दिखने में दमदार हो, और कीमत भी कम हो तो फिर आप बिलकुल सही जगह पर हैं, जी हाँ दोस्तों आज हम बात करने वाले हैं TVS की धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर, iQube EV के बारे में। इस स्कूटर ने इलेक्ट्रिक सेगमेंट में धूम मचा रखी है आइये जानते है। इस धांसू स्कूटर के बारे में

TVS iQube EV दमदार फीचर्स, शानदार परफॉर्मेंस

फीचर्स की बात करे तो TVS iQube EV में आपको मिलेगा कई सारे धांसू फीचर्स जो डिजिटल स्पीडोमीटर आपको हर जानकारी देगा, डिस्क ब्रेक सफर को सुरक्षित बनाएंगे, USB चार्जिंग पोर्ट आपके फोन को हमेशा चार्ज रखेगा, और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी से आपका सफर और भी मज़ेदार हो जाएगा। LED इंडिकेटर और हेडलाइट्स रात की सवारी को सुरक्षित बनाते हैं।

EV Charging: बारिश में इलेक्ट्रिक कार चार्ज करने के लिए इन टिप्स को करें फॉलो

लो जी आ गया अब वाटरप्रूफ EV स्कूटर भी, पानी में चलाओ या उसको डुबाओ कोई परेशनी नहीं, जाने ले कीमत और फीचर्स

 

TVS iQube EV बैटरी और रेंज

अगर बैटरी की बात करे तो इस स्कूटर में 3.4 किलोवाट का लिथियम-आयन बैटरी मिल रहा है जो सिर्फ 5 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है। एक बार फुल चार्ज होने पर ये स्कूटर आपको 150 किलोमीटर की जबरदस्त रेंज देता है। यानी आप बिना रुके लंबी दूरी तय कर सकते हैं।

electric verient

कीमत  ( TVS iQube EV Price )

TVS iQube EV की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत लगभग 1.10 लाख रुपये है, जो इस सेगमेंट में काफी आकर्षक है। अगर आप एक लग्ज़री इलेक्ट्रिक स्कूटर चाहते हैं और साथ ही पर्यावरण की भी फिक्र करते हैं तो ये आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

 लुक TVS iQube EV

TVS iQube EV का लुक बेहद स्टाइलिश है। ये देखने में जितना आकर्षक है, उतना ही चलाने में भी मज़ेदार। और सबसे अच्छी बात ये है कि ये इलेक्ट्रिक है, यानी पेट्रोल पर खर्च करने की ज़रूरत नहीं।

अगर CNG कार के हैं मालिक तो अपनाएं ये टिप्स, बचेगी जान! पढ़ें पूरी खबर

तो अगर आप भी एक दमदार, स्टाइलिश और किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में हैं तो TVS iQube EV आपके लिए परफेक्ट चॉइस हो सकता है। एक बार टेस्ट ड्राइव जरूर लें .

Maruti के इस कार पर मिल रही भारी छूट, खरीदें कार और बचाएं अपने पैसे

My name is Manoj Kumar Lodh. I have been passionate about writing since childhood. I love to learn about new things happening in the country and the world and to research them. I have been writing articles...