Rachna Tiwari Dance Video: हरियाणवी जगत में अब कई ऐसी क्वीन हैं जो लोगों का दिल जीतने का काम कर रीह हैं. वैसे तो हरिायणवी इंडस्ट्री का जब जिक्र होता है तो सबसे पहले सपना चौधरी की याद ताजा होती है, लेकिन अब ऐसा नहीं है. अब कई ऐसी क्वीन हैं लोगों के दिलों पर गर्दा मचा रही हैं. हम आपको सुनीता बेबी या गोरी नागोरी के नहीं बल्कि रचना तिवारी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके चाहने वाले हजारों में नहीं बल्कि लाखों में हैं.

वे जब मंच पर आती हैं तो उनकी चाहत में हर कोई दीवाना और पागल हो जाता है. रचना तिवारी की लोकप्रियता का अंदाजा वायरल हो रहे वीडियो से ही लगा सकते हैं. आप देख सकते हैं कि उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रचना तिवारी हर किसी को दिलकश अदाओं से सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं.

आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो फिर कुछ नहीं देखा. आप देख सकते हैं कि टाइट सूट में रचना तिवारी एकदम बिंदास दिख रही हैं, जिनके चाहने वाले बड़ी संख्या में उनके दिलों पर राज कर रही हैं. इस वीडियो को बार-बार देखने का काम किया जा रहा है जिनकी चाहत में आप आपा खो बैठेंगे, जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी हैं.

Read More: आज ही खरीदें इलेक्ट्रिक सेगमेंट में जबरदस्त स्कूटर, TVS iQube EV गजब का माइलेज और कीमत भी कम

Read More: साउथ एक्ट्रेस Samantha से तलाक के बाद Sobhita के संग आज सगाई करेंगें Naga Chaitanya? वायरल हो रही है ये रिपोर्ट…

रचना तिवारी ने तोड़ डाले सब रिकॉर्ड

हरियाणवी दुनिया से निकलकर बाकी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस को टक्कर देने वाली रचना तिवारी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि रचना तिवारी कूद-कूदकर एकदम लटके-झटकों से पागल होती जा रही हैं, जिनकी चाहत में हर कोई दीवाना हो रहा है.

आपने उनका यह वीडियो देख लिया तो सच में आपा खो बैठेंगे, जिनके ऊपर खूब नोटों की बारिश हो रही है. एक ताऊ तो डंडा हाथ में लेकर साथ-साथ डांस कर रहे हैं. आप भी देख सकते हैं कि वे डंडा लेकर कैसे डांस कर रहे हैं. उनके ऊपर खूब लोग नोट भी बरसा रहे हैं. रचना तिवारी की चाहत में आप सच में पागल और दीवाने हो जाएंगे.

Read More: अरे वाह! यहाँ मिल रहा iPhone 15 को खरीदने का आधी कीमत में मौका, जल्द ही उठाए इसका आप भी फायदा

Read More: Keeway SR 125 बाइक, जबरदस्त लुक और धांसू फीचर्स के साथ बुलेट को देता है टक्कर जानिए डिटेल्स

जानकारी के लिए बता दें कि रचना तिवारी के यूट्यूब वीडियो इससे पहले भी सोशल मीडिया पर धमाल मचाने का काम कर चूके हैं, जहां फैंस का उन्हें खूब प्यार और दुलार मिलता है. आप देख सकते हैं कि उनकी चाहत में लोगों की भीड़ एकदम हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर देती है.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...