HP Laptop Discount : हाल ही में चल रही सभी ऑनलाइन प्लेटफार्म पर बंपर डील्स के दौरान हर प्रोडक्ट पर काफी शानदार डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसका ग्राहक बड़े ही मजे से फायदा उठा रहे है। अगर आप भी अपने लिए एक शानदार लैपटॉप खरीदना चाहते है लेकिम बजट कम होने की वजह से खरीद नहीं पा रहे है तो आपको बता दे की फ्लिपकार्ट पर चल रही सेल में अब आप क्रोमबुक लैपटॉप को काफी कम कीमत में खरीद सकते है।

दोस्तों अगर आपको भी रोजाना लैपटॉप का काम पढता है और आप अपने लिए एक शानदार लैपटॉप खरीदना चाहते है लेकिन आपके पास बजट कम है तो अब परेशान होने की जरुरत नहीं है आज हम फ्लिपकार्ट पर चल रही सेल में क्रोमबुक लैपटॉप पर मिल रहा डिस्काउंट के बारे में बताने जा रहे है जिसके चलते आप HP का लैपटॉप को काफी कम कीमत में खरीद सकते है। फ्लिपकार्ट एचपी क्रोमबुक 2024 के मॉडल पर काफी जबरदस्त छूठ दे रहा है।

HP Chromebook लैपटॉप खासियत  

दोस्तों आपको बता दे की एचपी का क्रोमबुक लैपटॉप उन लोगो के लिए सबसे बेस्ट है जिन्हे लैपटॉप के जरिये ब्राउज़िंग, वीडियो देखने, ऑनलाइन स्टडी करने, ऑफिस वर्क करने जैसे काम के लिए सबसे बेस्ट ऑप्शन होगा। अगर आपको भी वीडियो एडिटिंग और हाई-एंड सॉफ्टवेयर इस्तेमाल करने के लिए लैपटॉप नहीं चाहिए तो ये HP Chromebook लैपटॉप आपके लिए सबसे बेस्ट होगा।

Read More : 19.3 kmpl माइलेज के साथ Hyundai Creta को टक्कर देने आ रही है, Citroen Basalt, एडवांस फीचर्स से लैस जानिए कीमत

HP Chromebook लैपटॉप फीचर्स 

एचपी क्रोमबुक लैपटॉप के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको 11.6 इंच की एचडी IPS एंट्री ग्लेयर डिस्प्ले देखने को मिल जाती है जो 220 पिक ब्राइटनेस के साथ आती है। इस लैपटॉप के अच्छी परफॉर्मन्स के लिए इसमें मीडियाटेक MT8189 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। इस HP Chromebook लैपटॉप में आपको 4GB रेम और 32GB स्टोरेज का विकल्प मिल जाता है। इसमें आपको चार USB पोर्ट दिए जाए है साथ की इसमें 1 साल की वारंटी भी मिल जाती है।

HP Laptop Discount 2 jpg

HP Laptop जबरदस्त ऑफर

ऑनलाइन प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट पर इस एचपी क्रोमबुक लैपटॉप की कीमत 34,554 रुपये दिखाई जा रही है लेकिन इसे सेल में 70% के डिस्काउंट के बाद सिर्फ 10,990 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है। फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक के कार्ड से पेमेंट करने पर 5% का कैशबैक भी दे रहा है वही अन्य बैंक के कार्ड से भुगतान करने पर 10% का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। इसके अलावा आपको 10 हजार रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है इन सभी ऑफर को मिला कर आप इस लैपटॉप को सिर्फ 10 हजार रुपये की कीमत पर खरीद सकते है।

Read More : Amazon ने की डिस्काउंट की बंपर बारिश, पोको का ये फ़ोन 50MP के कैमरे के साथ ख़रीदे काफी कम कीमत में, देखे ऑफर

Read More : Amazon Freedom Festival सेल में सस्ता हुआ Redmi 50MP कैमरा फोन, पाएं 25% का ऑफ!