Avika Gor: बालिका वधू (Balika Vadhu) टीवी सीरियल से घर-घर फेमस हुई बाल कलाकारा एक्ट्रेस अविका गोर (Avika Gor) हाल ही में चर्चा का विषय बनीं हुई हैं। वहीं, उन्होंने कुछ दिनों के पहले ही अपने बॉयफ्रेंड मिलिंद चांदवानी (Milind Chandwani) को लेकर मीडिया के द्वारा लिए गए इंटरव्यूज में खुलकर बात भी की है। एक्ट्रेस ने कहा कि वे मिलिंद चांदवानी जो कि उनके बॉयफ्रेंड हैं उनसे एक साल पहले ही अपने मन में शादी कर चुकी हैं। इससे पहले एक्ट्रेस का नाम टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर मनीष रायसिंघन के संग भी जुड़ चुका है।

 

अविका ने ये भी बताया कि जब वे मिलिंद चांदवानी से मिली थीं तो उन्होंने 6 महीने तक उन्हें फ्रेंडजोन कर दिया था। भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिम्बाचिया (Harsh Limbachiyaa) के पॉडकास्ट के दौरान एक्ट्रेस ने आगे बताया कि मिलिंद 9-5 कॉर्पोरेट इंसान हैं और ये NGO भी चलाते हैं। मेरी मुलाकात उनसे के कॉमन फ्रेंड के द्वारा हुई थी मैं तो उन्हें फर्स्ट डे से ही लाइक करने लगी थी, लेकिन उन्होंने मुझे 6 महीनों के लिए फ्रेंडजोन कर दिया था। स्टार्टिंग के समय तो मैं नार्मल दोस्त बनने के लिए रेडी हो गई थी, फिर मैनें कुछ समय के बाद डिसीजन लिया कि अब हम दोस्त ही रहेंगें।

अविका अपने बॉयफ्रेंड को मिलवा चुकी हैं फैमिली से

पहली बार मिलिंद चांदवानी को मैनें एज एन फ्रेंड के तौर पर ही मिलवाया था। लेकिन मेरी माँ को इस इसबात का अंदाजा हो गया था कि मैं उन्हें पसंद करती हूँ और साथ ही उनके एनजीओ के लिए पैसे भी एकत्रित कर रही हूँ।

avika gaur 11 jpg

 

अविका हुई थीं 6 महीनों तक फ्रेंडजोन

अविका ने बताया कि मैं तो पहले से ही जानती हूँ कि वो बहुत समझदार हैं। 6 महीनों के बाद जाकर उन्होंने मुझसे कहा कि ठीक है, मैं तुमसे प्यार करता हूँ। तो मैनें पूंछा कि तो फिर 6 महीनों तक फिर ये कौन सा ड्रामा था? तब उन्होनें समझाया क़ रिलेशनशिप को लेकर वे किसी तरह कि कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहते थे।

avika 23

मैं पहले ही कर लेती शादी

अविका का मन है कि वे जल्द से शादी के बंधन में बंध जाएं, लेकिन उन्होंने कहा कि उनके बीएफ चीजों को अलग नजरिये से सोंचते हैं। उन्होंने कहा कि शादी करना अगर मेरे बस का होता तो मैं साढ़े चार पहले ही शादी के बंधन में बंध चुकी होती। लेकिन उन्होंने समझा कि तुम अभी 26 साल की हो और मैं 32 का। तुम अभी काम करने और चीजों को समझने के लिए समय लो।