TVS iQube EV Scooter : मार्केट में बढ़ रही इलेक्ट्रिक वाहन की डिमांड को देखते हुए टीवीएस कंपनी ने भी अपना एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को लांच कर दिया है जिसका नाम TVS iQube स्कूटर है। टीवीएस का यह स्कूटर पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसने मार्केट में काफी धूम मचा रखी है। इस स्कूटर को कंपनी ने मार्केट में अलग-अलग वेरिएंट में लांच किया है जिसके चलते ग्राहक किसी भी टाइप का स्कूटर को खरीद सकते है।

अगर आप भी इस बढ़ती महंगाई को देखते हुए अपने रोजाना कामो के लिए एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे है तो आपके लिए टीवीएस का ये TVS iQube स्कूटर सबसे बेस्ट होगा। इस स्कूटर को आप फाइनेंस भी करवा सकते है जिसके लिए आपको 23,926 रुपये का सिर्फ डाउन पेमेंट भरना होगा और आप इस स्कूटर को अपने घर ले जा सकते है।

TVS iQube EV परफॉर्मन्स 

अगर हम इस TVS iQube स्कूटर के परफॉर्मन्स की बात करे तो इसमें आपको 4 kW वाली शानदार इलेक्ट्रिक मोटर दी गई है जो आपको 78 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड देने में सक्षम होगी। इस स्कूटर की रेंज की बात करे तो कंपनी का दावा है की ये स्कूटर एक बार फुल चार्ज करने पर 80 km तक की रेंज देता है। इसकी बैटरी को एक बार फुल चार्ज करने में 3-4 घंटे का समय लगता है।

Read More : बेटी के जन्म से लेकर पढ़ाई करने तक मिलेगें 1 लाख रुपये, डिटेल्स देख उठाएं Govt Scheme का लाभ

TVS iQube EV फीचर्स और डिज़ाइन 

इस TVS iQube स्कूटर के डिज़ाइन की बात करे तो इसका डिज़ाइन काफी अट्रैक्टिव दिया है जिसके चलते ये स्कूटर ग्राहकों को पहली नजर में पसंद आ रहा है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको नई तकनिकी के शानदार फीचर्स दिए जा रहे है जिसमे आपको टचस्क्रीन डिस्प्ले, नेविगेशन, म्यूजिक, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, रिजेनेरटिव ब्रैकिंग, इलेक्ट्रॉनिक ब्रैकिंग सिस्टम (EBS), और कीयलेस स्टार्ट जैसे फीचर दिए गए हैं।

TVS iQube EV Scooter 2 jpg

TVS iQube EV EMI Plan 

अगर आप भी इस टीवीएस iQube स्कूटर को खरीदना चाहते है लेकिन आपके पास बजट कम है तो आप इसे फाइनेंस भी करवा सकते है। इस स्कूटर को मार्केट में 1,19,628 रुपये की एक्स शोरूम कीमत पर लांच किया है जिसे आप 23,926 रुपये के डाउन पेमेंट भर के खरीद सकते है जिसके लिए आपको हर महीने 2610 रुपये की EMI भरनी होगी।

Read More : मारुती की मशहूर वैगन R के नए मॉडल को सिर्फ 61000 रुपये की कीमत में अपने घर लाए, जान लो आप भी इसका EMI प्लान क्या होगा

Read More : बाजार में आएगी Sedan की बाढ़, फैमिली को दें खूबसूरत तोहफा, Maruti भी देगी विकल्प