Shweta Tiwari: टेलीविजन इंडस्ट्री की मशहूर हसीना श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) को आज कौन नहीं जानता। गुड लुक्स से लेकर एक्टिंग स्किल्स तक के लिए ये आज भी मशहूर हैं। इसलिए तो आज भी कोई तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर करती हैं तो देखते ही देखते ये वायरल हो जाती हैं। वैसे इन्हें कई बार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ता है। श्वेता की दो शादियां टूट चुकी हैं। ऐसे में एक इंटरव्यू के समय श्वेता ने अपनी बेटी पलक तिवारी के लिए कहा कि वे नहीं चाहती कि पलक कभी भी शादी करे।

palak tiwari jpg

टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बातचीत करते समय एक्ट्रेस ने अपनी लाइफ को लेकर काफी अहम मुद्दों के बारे में डिस्कशन किया। जब श्वेता तिवारी से ये क्वेश्चन पूंछा गया कि शादी को लेकर आप बेटी पलक को किस तरह की राय देना चाहती हैं, तब श्वेता ने इसका जवाब देते हुए कहा कि ‘मैं नहीं चाहती मेरी बेटी कभी शादी करे और मैं उसे भी यही सलाह देती हूँ। और अगर वो करना भी चाहती है तो दो बार सोच ले।

श्वेता तिवारी अपने पहले पति राजा चौधरी के बारे में खुलासा करते हुए ये तक कहा कि उन्होंने बहुत प्रयास किया था कि पहली शादी बच जाए। फिर भी चीजें बिगड़ती गईं और जब सेम मैनें अभिनव उनका दूसरा पति के साथ भी मैनेज करने कि कोशिश की तो रिश्ते और खराब होते गए। अब ऐसे रिश्ते में बंधने का कोई मतलब नहीं था। अपने दोनों ही बच्चों की देख-रेख एक्ट्रेस अकेले ही कर रही हैं।

shweta with palak

बताते चलें कि एक्ट्रेस ने साल 1998 में राजा चौधरी से शादी की लेकिन दोनों का साल 2007 तलाक हो गया था। इसके बाद तीन साल तक अभिनव कोहली को डेट करने के बाद उनसे शादी की तो कुछ दिनों के बाद चीजें खराब होना शुरू गईं। जिसके बाद एक्ट्रेस ने तलाक लेने का फैसला किया।