Uttar Pradesh Crime: फेरों के वक्त पति अपनी पत्नी का हर मुसीबत में साथ और हिफाजत करने का वचन देता है. सातों वचन की खातिर ही बिटिया बाबुल का घर छोड़ पिया के साथ आती है. अगर वही पति अपनी पत्नी की बेरहमी और घिनौनी हरकत से हत्या कर दे तो साहब सवाल बेटियों के उठाना लाजमी है.

एक शराबी पति ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट में बेलन घुस दिया और फिर फंटी से हमला बोलकर मौत के घाट उतार दिया. हैवानियत की हद भरी दास्तां सुनकर आपको सच में यकीन नहीं हो रहा होगा. आप सोच रहे होंगे कि भला एक पति ऐसे कैसे कर सकता है, लेकिन यह कोई पहेली नहीं बल्कि सौ फीसदी सच घटना है.

मामला उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले का है, जहां शराबी पति ने यह सब किया. इस घटना के बारे में जिसने भी सुना हर किसी कोई हैरान रह गया. पत्नी के मायके वाले तो गश खाकर गिर पड़े. पोस्ट मार्टम करने वाली टीम को भी यकीन नहीं हो रहा था कि ऐसे भला कौन कर सकता है.

UP CRIME NEWS

Read More: Shweta Tiwari क्यों नहीं चाहतीं कि बेटी पलक शादी करे, वजह बताई कि…

Read More: मारुती की मशहूर वैगन R के नए मॉडल को सिर्फ 61000 रुपये की कीमत में अपने घर लाए, जान लो आप भी इसका EMI प्लान क्या होगा

पति ने अपने भाइयों के साथ मिलकर मौत के घाट उतारा

फिरोजाबाद कोतवाली क्षेत्र के अकलपुर गांव में दरिंदगी की सारी हदें पार हो गई.इटावा के गांव शेखपुरा सरैया निवासी रेशमा की शादी करीब 10 वर्ष पहले अकलपुर के सुरजीत के साथ हुई थी. शादी के कुछ दिन बाद से ही दोनों के बीच अनबन चली आ रही थी. सुरजीत अपनी पत्नी का लगातार उत्पीड़न कर रहा था. छोटी-छोटी बातों पर मारपीट और गाली-गलौज करता था.

दो दिन पहले सोमवार की शाम ड्यूटी से आने के बाद उसने पत्नी के साथ पहले मारपीट की. इसके बाद वह घिनौनी हरकत पर उतर आया. सुरजीत ने अपने भाइयों के साथ मिलकर पहले पत्नी को रस्सी से बांधी और फिर फंटी से हमला किया. दरिंदा भूल गया कि वह जानवर नहीं बल्कि उसकी पत्नी है. हैवान ने फिर पत्नी के प्राइवेट फार्ट में बेलन ही घुस दिया.

UP CRIME UPDATE

पत्नी कराहती रही, लेकिन जल्लादों में उसकी चीख-पुकार सुनने वाला कोई नहीं था. हद तो तब हो गई, जब पत्नी के जगह-जगह काट लिया. देखते ही ही देखते पत्नी ने घर ही दम तोड़ दिया. घटना की सूचना जैसे ही गांव के आसपास फैली तो पूरी दास्तां सुनकर रूह कांप उठी. पुलिस ने इस मामले में आरोपी पती को गिरफ्तार कर लिया है.

पोस्ट मार्टम टीम के हाथ पांव फूले

Read More: साउथ एक्ट्रेस Samantha से तलाक के बाद Sobhita के संग आज सगाई करेंगें Naga Chaitanya? वायरल हो रही है ये रिपोर्ट…

Read More: Kritika Malik के बिग बॉस में कपड़ों को देख लोग पड़े कि भाभी हैं तो कमाल की, देखिए तस्वीरें!

घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता का शव बरामद कर पोस्ट मार्टम के लिए भेजा. पोस्ट मार्टम करने वाले कर्मचारियों ने जब प्राइवेट पार्ट में बेलन देखा तो हाथ पांव फूल गए. इससे पहले पुलिस भी यह सब देखकर दंग रह गई. पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है. मायके वालों की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने मुकदमा दायर किया. जानकारी के लिए बता दें कि इस खबर को Timesel.com ने आज तक पोर्टल पर चल रही स्टोरी के आधार पर लिखा है.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...