Honor Magic 6 Pro : हॉनर कंपनी चीन बाजार की मशहूर मोबाइल निर्माता कंपनी है जिसने भारतीय बाजार में आपको एक से बढ़कर एक 5G स्मार्टफोन को लांच किया है और ग्राहकों को खुश किया है। हॉनर ने अपना एक शानदार फीचर्स वाला एक 5G हैंडसेट लांच किया है जिसका नाम Honor Magic 6 Pro स्मार्टफोन है जिसकी सेल 15 अगस्त से शुरू होने वाली है। ये स्मार्टफोन मार्केट में लांच होते ही वीवो और ओप्पो जैसे स्मार्टफोन की वाट लगा रहा है।

अगर आप भी अपने लिए साल 2024 का सबसे बेस्ट 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते है तो आपके लिए Honor Magic 6 Pro स्मार्टफोन सबसे बेस्ट होगा। ये स्मार्टफोन मार्केट में लांच होते ही no. 1 लिस्ट भी शामिल होने वाला है जिसे हर कोई ग्राहक सबसे ज्यादा पसंद कर रहा है। इस स्मार्टफोन के प्रीमियम फीचर्स और कैमरा क्वालिटी हर किसी लड़कियों को काफी इंप्रेश कर रही है आइए जानते है इसके स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में।

Honor Magic 6 Pro डिस्प्ले पर प्रोसेसर 

हॉनर मैजिक 6 प्रो स्मार्टफोन के डिस्प्ले की बात करे तो इसमें आपको 6.80 इंच का बड़ा कर्व HD+ OLED डिस्प्ले दी जा रही है जो 120Hz के रिफ्रेश रेट का स्पोर्ट करती है। इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले सेफ्टी के लिए गोरिल्ला ग्लास और IP68 रेटिंग का प्रोटेक्शन दिया है। इस स्मार्टफोन के परफॉर्मन्स की बात करे तो इसके लिए इसमें  क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है।

Read More : Maruti Baleno की सबसे अच्छी डील, आधी कीमत पर EMI के साथ मिलेगी कार

Honor Magic 6 Pro कैमरा और बैटरी 

इस nor Magic 6 Pro स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी की बात करे तो इसमें आपको 50MP का प्राइमरी कैमरा साथ में 180MP का टेलीफ़ोटो कैमरा और 50MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा दिया गया है वही सेल्फी लवर्स और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 50MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन की बैटरी की बात करे तो इसमें आपको 5600mAH की बड़ी बैटरी दी गई है जो 80वाट के फ़ास्ट चार्जिंग का स्पोर्ट करती है।

Honor Magic 6 Pro 2 2 jpg

Honor Magic 6 Pro कीमत 

अगर इस हॉनर मैजिक 6 प्रो स्मार्टफोन की कीमत की बात करे तो कंपनी ने इसे भारतीय बाजार में 12GB रेम और 512GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत पर लांच किया है। इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करे तो कंपनी ने इसे भारतीय बाजार में 89,999 रुपये की कीमत पर लांच किया है। इस फ़ोन पर आपको नो कॉस्ट EMI और अन्य बैंक ऑफर की पेशकश की जाएगी।

Read More : TVS का मोस्ट पॉपुलर EV स्कूटर को सिर्फ 2500 रुपये की EMI पर आज ही ख़रीदे, मिल रहे काफी प्रीमियम फीचर्स और 80 km की रेंज

Read More : लॉन्च हुवा दमदार फीचर्स से लैस Volkswagen Virtus Onam Edition कीमत सिर्फ 13.57 लाख जानिए डिटेल्स