Janhvi Kapoor Film “Uljh”: क्या आपने भी देखी है जनहवी कपूर की ‘उलझ’? फिल्म तो रिलीज़ हो गई, लेकिन दर्शकों का प्यार नहीं मिला। जी हां, आपने सही पढ़ा! बॉक्स ऑफिस पर धड़कनें थमती जा रही हैं ‘उलझ’ की। अब मेकर्स ने भी हार नहीं मानी है और दर्शकों को लुभाने के लिए कमर कस ली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

सस्ती टिकट का धमाका!

क्या आप जानते हैं? ‘उलझ’ की टिकटें अब सस्ती हो गई हैं! जी हां, आपने सही सुना। अब आप इस फिल्म को महज 99 रुपये में देख सकते हैं। लेकिन जल्दी करिए, ये ऑफर सिर्फ कल यानी शुक्रवार, 9 अगस्त तक ही है। ये तो जैसे मेकर्स ने नई चाल चली हो! पहले तो फिल्म नहीं चली, अब टिकटों के दाम घटा दिए। वैसे देखा जाए तो ये कोई नई बात नहीं है। इससे पहले भी कई फिल्मों की टिकटें सस्ती हो चुकी हैं। अब ‘उलझ’ की बारी आई है। अगर आप फैमिली के साथ फिल्म देखने का प्लान बना रहे हैं तो ये मौका मत छोड़िएगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

‘उलझ’ की कहानी में क्या है उलझन?

अब बात करते हैं फिल्म की कहानी की। ‘उलझ’ की कहानी भारतीय विदेश सेवा (IFS) की उलझी दुनिया पर आधारित है। फिल्म में जनहवी कपूर सुहानी भाटिया की भूमिका में हैं, जो पहली मुलाकात में ही नकुल शर्मा (गुलशन देवैया) के करीब आ जाती हैं। लेकिन नकुल कोई और ही निकलता है, जो सुहानी के प्राइवेट वीडियो का इस्तेमाल करके उससे गोपनीय जानकारी निकालना चाहता है। कहानी शुरू में अच्छी लगती है, लेकिन बाद में बोरिंग हो जाती है। फिल्म में जनहवी और गुलशन के अलावा रोशन मैथ्यू, सचिन खेडकर, राजेंद्र गुप्ता और राजेश तैलंग भी अहम भूमिकाओं में हैं।

I started my media career with Radio Dhamal, where I honed my skills in radio broadcasting. After that, I spent two years at News24 and E24, gaining valuable experience in news reporting and journalism....