Hero Classic 125 2024 : हीरो मोटोकॉर्प कंपनी दिन पे दिन अपनी प्रगति की और आगे बढ़ रहा है जो बाजार में आए दिन शानदार लुक वाली बाइक और लांच कर ग्राहकों को अपनी और खींच रहा है। आज हीरो ने मार्केट में अपनी इतनी मजबूत पकड़ बना ली है की ये कंपनी हर सालो अपनी बाइक की लाखो में बिक्री करता है। हीरो अब अपनी एक और नई Hero Classic 125 बाइक को इंडिया में लांच करने वाला है।

हीरो कंपनी भारत की सबसे मशहूर टू व्हीलर निर्माता कंपनी है जिसने हमेशा ग्राहकों का दिल जीत रखा है। बताया जा रहा हो की हीरो अब मार्केट में जल्द ही एक बड़ा धमाका करने वाली है जिसके चलते कंपनी अपनी नई बाइक Hero Classic 125 को लांच करने वाली है जिसका लुक बुलेट की तरह ही दिखने वाला है। ये बाइक भारत में लांच होते ही बुलेट का समय ख़राब कर देंगी। आइए जानते है इस बाइक के फीचर्स और कीमत के बारे में।

Hero Classic 125 इंजन 

हीरो क्लासिक 125 बाइक के इंजन की बात करे तो इसमें आपको 125 सीसी का सिंगल सिलिंडर इंजन देखने को मिल सकता है। यह इंजन शानदार पावर और टार्क को जनरेट करने में सक्षम होगा। कंपनी इस बाइक के इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ने वाली है, जिसके चलते ये बाइक आपको शानदार परफॉर्मन्स देने वाली है। इस बाइक के माइलेज की बात करे तो इसकी कोई जानकरी नहीं आई है लेकिन इसमें आपको 40-45 kmpl तक का शानदार माइलेज मिलने की उम्मीद है।

Read More : सस्ते में धमाका! Hero Xoom स्कूटर – 110cc इंजन, स्टाइलिश लुक और किफायती कीमत

Hero Classic 125 फीचर्स में होगी खास 

हीरो क्लासिक 125 बाइक के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको कई फाडू फीचर्स मिलने वाले है जो बुलेट बाइक को भी रुलाने वाली है। इस बाइक में आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, फ्रंट में डिस्क ब्रेक, ट्यूबलेस टायर, एलॉय व्हील्स, बड़ी टैंक, एलईडी हेडलाइट, एलइडी टेल लाइट, कंफर्टेबल सीट ब्लूटूथ, कनेक्टिविटी जैसे एडवांस टेक्नोलॉजी वाले फीचर्स आपको देखने को मिल जाते हैं।

Hero Classic 125 2024 2 jpg

Hero Classic 125 कीमत 

अगर हम इस हीरो क्लासिक 125 बाइक की कीमत की बात करे तो कंपनी ने इसकी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है लेकिन बताया जा रहा है की ये बाइक भारतीय बाजार में 55,000 से लेकर 1 लाख रुपये की एक्स शोरूम कीमत के आसपास लांच करने वाली है। ये बाइक भारतीय बाजार में साल 2024 के अंत तक लांच होने की संभावना है।

Read More : Paris Olympics 2024: ओलंप‍िक में आज नीरज चोपड़ा दिखाएंगे अपना दम, व‍िनेश के मेडल पर होगा फैसला, जानें पूरी डिटेल

Read More : 500 km की रेंज और लक्जरी लुक के साथ होंडा करने जा रहा जल्द ही अपनी EV कार को लांच, कीमत जान कर हो जाओगे हैरान