Expensive Scooters in India: भारतीय टू व्हीलर मार्केट में सस्ती स्कूटर्स की काफी लंबी रेंज मौजूद है। लेकिन दूसरी तरफ बाजार में मंहगी स्कूटर्स भी आती हैं। जिन्हें लोगो द्वारा काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिलता है। जहाँ बजट सेगमेंट स्कूटर में नॉर्मल फीचर्स ही दिए जाते हैं। तो वहीं मंहगी स्कूटर्स में एबीएस के साथ ही एलईडी लाइटिंग और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलस्टर जैसे फीचर्स आते हैं। अगर आपकी योजना भी एक नई स्कूटर को लेने की है। तो यहाँ पर आप भारतीय बाजार में आने वाली कुछ पॉपुलर मंहगी स्कूटर के बारे में जान सकते हैं।

BMW C400 GT स्कूटर

Expensive Scooters 1

बीएमडब्लू लग्जरी कार निर्मता कंपनी है। जिसकी प्रीमियम स्कूटर BMW C400 GT को मार्केट में काफी पसंद किया जाता है। यह स्कूटर पॉवरफुल इंजन के साथ आती है। इसमें बड़े वाइज़र के साथ वी-शेप्ड हेडलैंप और 350cc इंजन लगाया गया है। इसका डिज़ाइन आकर्षक है और इसे 11.25 लाख रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में उपलब्ध कराया गया है।

Expensive Scooters 2 jpeg

सस्ते में धमाका! Hero Xoom स्कूटर – 110cc इंजन, स्टाइलिश लुक और किफायती कीमत

क्या होगी Mirzapur में ‘मुन्ना भैया’ की वापसी, वायरल हो रही खबर कि किंग का हो सकता है कमबैक!

Keeway Sixties 300i स्कूटर

Keeway Sixties 300i कंपनी की रेट्रो डिज़ाइन वाली स्कूटर है। इसमें गोल एलईडी हेडलैंप के साथ एक मेटेलिक एक्सेंट दिया गया है। जो इसके लुक को काफी इम्प्रूव कर देता है। इसके इंजन की बात करें तो इसमें आपको 278.2cc का इंजन मिलता है। जिसकी क्षमता ज्यादा पावर के साथ ही टॉर्क बनाने की है। इसका सस्पेंशन सिस्टम आधुनिक है और इसमें बेहतरीन ब्रेकिंग सिस्टम का इस्तेमाल किया गया है। यह स्कूटर 3.30 लाख रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में आती है।

Paris Olympics 2024: ओलंप‍िक में आज नीरज चोपड़ा दिखाएंगे अपना दम, व‍िनेश के मेडल पर होगा फैसला, जानें पूरी डिटेल

500 km की रेंज और लक्जरी लुक के साथ होंडा करने जा रहा जल्द ही अपनी EV कार को लांच, कीमत जान कर हो जाओगे हैरान

Ather 450 Apex स्कूटर

Ather एक प्रमुख इलेक्ट्रिक टू व्हीलर निर्माता कंपनी है। जिसने काफी कम समय मे देश के मार्केट में अपना मजबूत स्थान बना लिया है। यह स्कूटर यूनिक डिज़ाइन में आती है और इसमें आपको कई आधुनिक फीचर्स मिलते हैं। कंपनी ने इसमें 3.7 kWh का बैटरी पैक लगाया है। जिसे एक बार फुल कराके स्कूटर को 100 किलोमीटर से भी ज्यादा रेंज तक चलाया जा सकता है। इस स्कूटर में 100 किलोमीटर प्रति घंटा का टॉप स्पीड ऑफर किया गया है। इसके कीमत की बात करें तो बाजार में यह स्कूटर 1.95 लाख रुपये की कीमत पर आती है।

राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है।...