TVS Apache RTR 125 : दोस्तों टीवीएस कंपनी ने भारतीय बाजार में कई शानदार स्पोर्ट्स बाइक को लांच किया है जो ग्राहकों को सबसे ज्यादा पसंद आती है। टीवीएस की मशहूर अपाचे को कंपनी ने 125 सीसी सेगमेंट में लांच किया है जिसे मार्केट में TVS Apache RTR 125 बाइक के नाम से लांच किया है। ये बाइक मार्केट में मिडिल क्लास लोगो के लिए लांच की है जिससे अब सभी लोग स्पोर्ट्स बाइक के मजे ले सके।

टीवीएस की ये अपाचे आरटीआर 125 बाइक मार्केट में लांच होते ही लोगो के दिलो में जगह बना कर रख ली है जिसे हर कोई सबसे ज्यादा पसंद कर रहे है। इस बाइक में आपको पॉवरफुल इंजन के साथ-साथ बेहतर माइलेज भी मिल जाता है जो आजकल के युवाओ को ये बाइक सबसे ज्यादा पसंद आ रही है। अगर आप भी अपने लिए एक शानदार फीचर्स वाली बाइक खरीदने का सोच रहे हैं तो आपके लिए ये बाइक कम कीमत में काफी बेस्ट होगी।

TVS Apache RTR 125 इंजन 

अगर हम टीवीएस कंपनी की इस बाइक की इंजन की बात करे तो इसमें आपको बेहतरीन 125 सीसी का सिंगल सिलिंडर इंजन दिया गया है जो अधिकतम पावर और टार्क को जनरेट करता है। कंपनी ने इस बाइक के इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा है। इस बाइक में आपको Bs6 इंजन दिया गया है। इस बाइक के माइलेज की बात करे तो इसमें आपको 50-60 kmpl का शानदार माइलेज मिल जाता है, साथ में ये बाइक आ [पको 105 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ़्तार भी देती है।

Read More : Hero की ये धांसू बाइक अपने फाडू फीचर्स और लुक से बुलेट को पिलाने वाली है छटी का दूध, फीचर्स देख हो जाओगे इस पर फ़िदा

TVS Apache RTR 125 फीचर्स 

टीवीएस अपाचे आरटीआर 125 बाइक के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको आधुनिक तकनीकी के शानदार फीचर्स मिल जाते है जो आपको और भी आरामदायक सफर का मजे दिलाती है। इस बाइक में आपको फ्यूल रेंज, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल ऑडोमीटर, स्पीडोमीटर और ट्रिप मीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्टल, LED लाइटिंग जैसे कई शानदार फीचर्स मिल जाते है। इस बाइक में आपको डिक ब्रेक भी मिल जाते है।

TVS Apache RTR 125 2 jpg

TVS Apache RTR 125 कीमत 

अगर आप भी कम कीमत में शानदार स्पोर्ट्स बाइक खरीदने का सोच रहे है तो आपके लिए टीवीएस अपाचे आरटीआर 125 बाइक सबसे बेस्ट होगी। इस बाइक की कीमत की बात करे तो कंपनी ने इसे भारतीय बाजार में 1,20,000 रुपये की कीमत पर लांच किया है। वैसे कंपनी ने इस बाइक को मार्केट में लांच नहीं किया है जिसे अब जल्द ही लांच करने वाली है।

Read More : 15 हजार रुपये से कम कीमत में धांसू फ़ोन ढूंढ रहे है तो ये फ़ोन होंगे आपके लिए सबसे खास, देंगे शानदार परफॉर्मन्स

Read More : एकदम नई होगी Royal Enfield Classic 350, ये होंगे फीचर्स, इस दिन हो रही लॉन्च