Bajaj V15 Bike : बजाज कंपनी भारतीय बाजार में माइलेज के लिए काफी मशहूर टू व्हीलर निर्माता कंपनी है जो शानदार फीचर्स और माइलेज वाली बाइक को मार्केट में लांच करती है। बजाज ने अपनी शानदार माइलेज वाली स्पोर्टी लुक के साथ Bajaj V15 बाइक को भारतीय बाजार में लांच कर दिया है जिसे ग्राहक सबसे ज्यादा पसंद कर रहे है।

बजाज ऑटो कंपनी ने अपनी इस नई Bajaj V15 बाइक को भारतीय बाजार में लांच करते है हीरो और होंडा की बाइक को धूल चटा दी है जिसे हर कोई ग्राहक सबसे ज्यादा पसंद कर रहे है। अगर आप भी इस बाइक को खरीदने का सोच रहे है तो कंपनी ने इस बाइक को 1 लाख रुपये की एक्स शोरूम कीमत पर लांच किया है जिसे आप अब कम कीमत में भी खरीद सकते है आइए जानते है इसका ईएमआई प्लान के बारे में।

Bajaj V15 इंजन 

बजाज की इस बाइक के इंजन परफॉर्मन्स की बात करे तो इसमें आपको 149.5 सीसी का शानदार इंजन देखने को मिल जाता है जो 13 Ps की अधिकतम पावर और 13 Nm का टार्क जनरेट करता है। इस बाइक के इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा है जिससे आप काफी कम समय में शानदार पीकअप बनाने में सक्षम होंगे। इस बाइक के माइलेज की बात करे तो इसमें आपको 57 kmpl का शानदार माइलेज मिल जाता है जो आपके लंबे सफर के लिए काफी बेहतर होगा।

Read More : ये रही लखपति बनाने वाली सरकारी स्कीम! आप के 5000 रुपये Post Office में बन जाएगें 8 लाख

Bajaj V15 फीचर्स 

बजाज वी15 बाइक के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको शानदार तकनिकी के आधुनिक फीचर्स मिल जाते है। इस बाइक में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, एनालॉग ऑडोमीटर , स्पीडोमीटर, फ्यूल गेज, अगले तैयार में डिस्क ब्रेक और पिछले तैयार में द्राम ब्रेक दिया गया है साथ में आपको इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी मिल जाती है। इस बाइक का फ्यूल टैंक 13 लीटर का दिया है ताकि आप लंबे सफर में इस बाइक को चलाते टाइम आपको बार-बार पेट्रोल की झंझट खत्म कर देती है।

Bajaj V15 Bike 2 jpg

Bajaj V15 कीमत 

बजाज की इस बाइक की कीमत की बात करे तो कंपनी ने इसे भारतीय बाजार में 66,739 रुपये की ऑन रोड कीमत पर लांच किया है जिसमे आपको 4 कलर ऑप्शन भी मिल जाते है जो स्टाइलिश बैक रेस्ट, इबोनी ब्लैक, हीरोइक रेड, ओसियन ब्लू उपलब्ध है।

Read More : मिडिल क्लास युवाओ के लिए होगी TVS की ये बाइक सबसे बेस्ट, हर कोई लुक और फीचर्स देख बन गया इसका दीवाना

Read More : 15 हजार रुपये से कम कीमत में धांसू फ़ोन ढूंढ रहे है तो ये फ़ोन होंगे आपके लिए सबसे खास, देंगे शानदार परफॉर्मन्स