Ind Vs Sl: भारतीय क्रिकेट टीम ने आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप में परचम लहराकर जहां फैंस को खुशखबरी दी थी, वहीं श्रीलंका दौरे पर रोहित शर्मा के नेतृत्व में बड़ी हार का सामना करना पड़ा. तीन वनडे मैचों की सीरीज में 2-0 से हार का सामना करना पड़ा, जबकि पहला मुकाबला टाई हो गया था. श्रीलंका से हार के बाद भारतीय टीम की खूब थू-थू हो रही है, जिससे हर किसी के चेहरे पर काफी निराशा भी देखने को मिल रही है.

आखिरी मुकाबले में रोहित एंड कंपनी को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा, जिससे उभरना बड़ी बात होगी. हार के बाद भारत के कप्तान रोहित शर्मा काफी गुस्से से लाल नजर आए. इस बीच उन्होंने कई खिलाड़ियों का पत्ता काटने का इशारा देते हुए नई प्रतिभाओं की चुनने की बात कही. करारी शिकस्त खाने के बाद रोहित शर्मा ने माना कि टीम के खिलाड़ी स्पिन फ्रेंडली पर अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर पाए.

Rohit Sharma News 1

Read More: बजाज जल्द ही दो 400cc Triumph बाइक लॉन्च कर सकता है, जानिए डिटेल्स

Read More: Tejasswi Prakash की बोल्ड तस्वीरों ने सोशल मीडिया में लगाई आग, फैन्स बोल पड़े कि लग तो कमाल की रही हैं!

रोहित शर्मा लेंगे यह बड़ा फैसला

श्रीलंका की जमीन पर 27 साल बाद सीरीज गंवाने से क्पतान रोहित शर्मा काफी निराश नजर आए. उन्होंने कहा कि श्रीलंका की स्पिन फ्रेंडली पिच पर उनके खिलाड़ी लगातार बहादुरी से खेल नहीं दिखा सके. आगे रोहित शर्मा ने कहा कि हमें ये सोचने की आवश्यकता है कि कौन से खिलाड़ी किस हालात में खेल सकते हैं.

उन्होंने कहा कि हमें ये सोचने की जरूरत है कि कौन से खिलाड़ी इस तरह की पिचों पर खेलने का काम कर सकते हैं. आपको लगातार मौके देने की भी आवश्यकता नहीं है. एक या दो मौकों पर अच्छा प्रदर्शन करना आसान नहीं होगा. उन्होंने कहा कि यह एक खराब सीरीज रही, जिसे हमें मानकर आगे सुधार करने की जरूरत होगी. शर्मा ने हार के लिए व्यक्तिगत कमी को भी जिम्मेदार ठहराया. रोहित शर्मा ने कहा कि ऐसी पिच हमें पहले भी मिली हैं. गेंद पहले भी घूमी हैं.

Rohit Sharma update 1

आखिरी मैच में इतने रन पर सिमटी टीम इंडिया

श्रीलंका के खिलाफ आखिरी मुकाबले में भारतीय टीम को करारी हार का सामना करना पड़ा. पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंका ने निर्धारित 50 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 248 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया का बुरा हाल हो गया. रोहित एंड कंपनी 26.1 ओवर खेलकर कुल 138 रन ही बना सकी.

Read More: Business Idea: नौकरी छोड़ शुरु करें ये शानदार बिजनेस हर महीने होगी 50 हजार रुपये तक की कमाई

Read More: महज 99 रुपये में देखें Janhvi Kapoor की फिल्म ‘उलझ’, आखिर टिकटें क्यों हुई सस्ती! जाने क्या है उलझन?

इस तरह 110 हार से टीम को हार का मुंह देखना पड़ा. कप्तान रोहित शर्मा ने 20 गेंदों पर 35 रन की पारी खेली. शुभमन गिल का बल्ला फ्लॉप साबित हुआ, जिन्होंने कुल 6 रन की पारी खेली और पवेलियन लौट गए. विराट कोहली 20, ऋषभ पंत 6, श्रेयस अय्यर 8, अक्षर पटेल 2. रियान पराग 15, शिवम दुबे 9, वाशिंगटन सुंदर 30, कुलदीप यादव 6, मोहम्मद सिराज बिना खाता खोले नाबाद रहे

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...