Untitled 1 Recovered Recovered jpg

 Jhev Alfa R5: अगर आप एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने कि सोच रहे है। जो कीमत हो कम और रेंज भी दमदार दे? अगर हां, तो आप बिल्कुल सही जगह पर हैं। आज हम आपको एक ऐसे धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताने जा रहे हैं जो न सिर्फ दिखने में खूबसूरत है बल्कि परफॉर्मेंस के मामले में भी कमाल का है। इस स्कूटर की सबसे बड़ी खासियत है इसकी जबरदस्त रेंज, जो कि करीब 120 किलोमीटर तक की है। यानी एक बार चार्ज करने पर आप लंबी दूरी का सफर तय कर सकते हैं बिना किसी परेशानी के। आइये जानते है डिटेल्स।

 Jhev Alfa R5 फीचर्स की बारिश

फीचर्स की बात करे तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको ढेर सारे जबरदस्त फीचर्स मिलेंगे जो इसे और भी खास बनाते हैं। सबसे पहले तो बात करते हैं इसके स्टोरेज की, इसमें आपको एक अच्छा खासा स्पेस मिलेगा जहां आप अपनी जरूरी चीजें आसानी से रख सकते हैं। शहर में घूमने-फिरने के लिए ये काफी फायदेमंद है। इसके अलावा, इसमें आपको कनेक्टिविटी फीचर्स भी मिलेंगे जैसे बैटरी लेवल चेक करना और ट्रिप मीटर। रात की सवारी के लिए इसमें LED हेडलाइट दी गई है जो काफी तेज रोशनी देती है।

small ALFA R5 1 9415f3ee18

तूफानी अंदाज में आज ही खरीदें BAJAJ Pulsar RS200, जबरदस्त माइलेज और धांसू फीचर्स के साथ जानिए कीमत

Maruti के इस मिनी एसयूवी पर भारी डिस्काउंट, ट्रैफिक में भी जबरदस्त माइलेज, जानें कीमत

 Jhev Alfa R5 पावरफुल परफॉर्मेंस

इंजन की बात करे तो इसमें दमदार इंजन देखने को मिलता है। इसमें 1.5 किलोवाट का पावरफुल मोटर मिलता है जो शानदार पिकअप देता है। इसके साथ ही इसमें 1.8 किलोवाट की रिमूवेबल बैटरी दी गई है जो एक बार फुल चार्ज होने पर करीब 108 किलोमीटर की रेंज देती है।

सबसे अच्छी बात ये है कि ये बैटरी महज 3-4 घंटे में ही फुल चार्ज हो जाती है। और अगर टॉप स्पीड की बात करें तो ये स्कूटर 70 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकता है। सुरक्षा के लिए भी इसमें कई सारे फीचर्स दिए गए हैं।

कीमत  ( Jhev Alfa R5 Price )

अब बात करते है कीमत की तो इस धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत करीब 1,11,200 रुपये बताई जा रही है। अगर आप एक ऐसा इलेक्ट्रिक स्कूटर ढूंढ रहे हैं जो आपको लंबी रेंज दे और कीमत भी कम हो तो ये स्कूटर आपके लिए बेस्ट है।

jhev motors alfa r5 left side view c9fcf7e990

बजाज जल्द ही दो 400cc Triumph बाइक लॉन्च कर सकता है, जानिए डिटेल्स

Bajaj की बेस्ट स्पोर्टी बाइक 57 kmpl के माइलेज के साथ मिल रही काफी सस्ती कीमत में, हर कोई कीमत देख खरीदने दौड़ रहा

My name is Manoj Kumar Lodh. I have been passionate about writing since childhood. I love to learn about new things happening in the country and the world and to research them. I have been writing articles...