Himalayan 650 Upcoming : दोस्तों जैसा की आप सब जानते है की भारतीय बाजार में इन दिनों रॉयल एनफील्ड कंपनी का ही डंका बज रहा है जिसकी बाइक को हर कोई युवा से लेकर बुजुर्ग भी पसंद कर रहा है क्यूंकि रॉयल एनफील्ड की बाइक काफी पॉवरफुल इंजन और नए लुक के साथ मार्केट में पेश की जाती है जिसे हर कोई ग्राहक सबसे ज्यादा पसंद करता है। अब ये कंपनी अपनी एक शानदार हिमालयन 650 बाइक को बाजार में लांच करने वाली है।

आज देश में करोड़ो लोग ऐसे है जो सिर्फ रॉयल एनफील्ड की बाइक को पसंद करते है जिनके लिए एक खुशखबरी सामने आई है। कंपनी जल्द ही अपनी अपकमिंग 650 सीसी सेगमेंट की Himalayan 650 बाइक को मार्केट में पेश करने वाली है जो रॉयल एनफील्ड लवर्स के लिए ख़ुशी की बात है। ये बाइक अमेजिंग लुक और फीचर्स के साथ मार्केट में लांच की जाने वाली है।

Himalayan 650 Upcoming पॉवरफुल इंजन 

रॉयल एनफील्ड की ये अपकमिंग हिमालयन 650 बाइक के अंदर आपको 650 सीसी का पैरेलल-ट्विन इंजन का इस्तेमाल किया जा सकता है जो 47 bhp की अधिकतम पावर और 52 Nm का टार्क जनरेट करता है। इस बाइक के इंजन को टोटल 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ अटैच किया गया है जो काफी कम समय में शानदार पीकअप बनाने में मदद करती है। इस बाइक के माइलेज की बात करे तो इसमें आपको 25-30 kmpl तक का शानदार माइलेज मिलने की उम्मीद है।

Read More : टकाटक फीचर्स से लैस Bajaj Pulsar RS200 देती है Apache को टक्कर, जानिए डिटेल्स

Royal Enfield Himalayan 650 पहली झलक 

दोस्तों रॉयल एनफील्ड की ये अपकमिंग हिमालयन 650 बाइक की पहली झलक टेस्टिंग के दौरान ली गई फोटो से पता चलता है की इस बाइक का रोड टेस्ट चालू हो गया है जिसे चेन्नई के रॉयल एनफील्ड प्लांट के आस-पास देखा गया था। इस बाइक के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको काफी अमेजिंग फीचर्स मिलने वाले है जैसे इलेक्ट्रिक स्टार्ट, स्टेप्ड सीट, पिलियन बैकरेस्ट, अगले और पिछले टायर में डिस्क ब्रेक जैसे शानदार फीचर्स मिलने वाले है।

Himalayan 650 Upcoming 2 jpg

Himalayan 650 Upcoming कीमत 

अब इस रॉयल एनफील्ड हिमालयन 650 बाइक की कीमत की बात करे तो कंपनी ने इसकी कोई ऑफिसियल जानकारी नहीं दी है लेकिन बताया जा रहा है की ये बाइक भारतीय बाजार में 3.8-4 लाख रुपये की एक्स शोरूम कीमत के आसपास लांच की जा सकती है।

Read More : ओ तेरी! सिर्फ 7,199 रुपए में घर लाएं 32 इंच वाला Smart TV, बचेंगे थिएटर में मूवी देखने के पैसे

Read More : Maruti की सबसे कूल कार पर 58 हजार का डिस्काउंट, CNG वेरिएंट पर भारी डिस्काउंट