नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के शादी को तलाक लिए हुए तीन साल हो चुके हैं। इसके बाद फिर से नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) दूसरी बार शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। कल यानी कि 8 अगस्त 2024 को उन्होंने फैसला किया और जानी मानी एक्ट्रेस शोभिता धूलिपाला (Shobhita Dhulipala) के संग सगाई कर ली, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी ज्यादा वायरल भी हो रही हैं।

चार साल तक एक-साथ रहने के बाद Naga Chaitanya और Samantha ने लिए था तलाक का फैसला

दरअसल, सामंथा प्रभु और नागा चैतन्य ने एक-दूसरे को तक़रीबन 7 सालों तक डेट किया था। फिर कपल ने साल 2017 में ये फैसला किया कि अब इस रिश्ते को शादी में तब्दील कर लेना चाहिए। 2010 में वे रिलेशनशिप में आए थे और 2017 में शादी का फैसला लिया था। कपल ने बड़े ही धूमधाम के साथ शादी की और वे काफी ज्यादा खुश भी थे। लेकिन शादी के चार सालों के बाद दोनों ने फैसला लिया कि अब साथ नहीं रह सकते और तलाक ले लिया। इसकी वजह आज तक सामने नहीं आई है कि उन्होंने तलाक लेने का फैसला क्यों लिया।

नागा चैतन्य बनने जा रहे दूसरी बार दूल्हा

जैसे ही नागा चैतन्य और समांथा का तलाक हुआ वैसे ही खबरें आने लगीं कि एक्टर शोभिता को डेट कर रहे हैं। बीते काफी सालों से ये सुर्ख़ियों में थे कि क्या ये सच है या वाकई महज एक अफवाह। लेकिन कल फाइनली शोभिता और नागा चैतन्य ने सगाई कर ली और सोशल मीडिया में इनकी फोटोज भी काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं। एक तरफ जहाँ समांथा के एक्स हस्बैंड सगाई का जश्न सेलिब्रेट कर रहे थे तो दूसरी ओर समांथा भी जश्न मनाती दिखीं।

लेकिन समांथा ने मनाया कैसा जश्न

samatha 1 jpg

 

samantha 2 jpg

एक्ट्रेस ने दरअसल पेरिस में हो रहे ओलंपिक 2024 (Paris Olympics 2024) में हॉकी टीम के कांस्य पदक जीतने की ख़ुशी में जश्न मनाया है। भारत टीम के जीतने की ख़ुशी में इन्होनें एक फोटो शेयर की है साथ ही लिखा है ‘फोटो ऑफ़ द डे’।