Malaika Arora Cryptic Post: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी अदाकारा मलाइका अरोड़ा, जो न केवल अपनी एक्टिंग बल्कि डांस और फिटनेस के लिए भी काफी ज्यादा मशहूर हैं। देश से लेकर विदेशों तक में इनकी चर्चा है क्योकि इतनी उम्र होने के बावजूद इन्होनें खुद को प्रॉपर तरह से मेंटेन कर रखा है, जो कि काबिले तारीफ है।

Malaika Arora इन दिनों पेरिस में वकेशंस एन्जॉय कर रही हैं। अपने फैन्स के संग सोशल मीडिया में आए दिन वो पोस्ट भी शेयर करती रहती हैं। वैसे तो एक्ट्रेस अक्सर अपनी जिम या इवेंट्स की तस्वीरों को ही साझा करती हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने क्रिप्टिक पोस्ट फैन्स के संग शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने उन्होंने जिंदगी जीने के बारे में बताया है। अब ऐसे में जहाँ बीते काफी दिनों से खबरें वायरल हो रही हैं कि क्या मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का ब्रेकअप हो गया और मलाइका के द्वारा शेयर किया गया ये पोस्ट कई तरह के सवालों को खड़ा कर देता है।

malaika arora 1 1 jpg

कपल के ब्रेकअप की खबरों ने लोगों को काफी ज्यादा शॉकड भी किया है क्योंकि लम्बे समय से जहाँ दोनों साथ में दिखाई देते थे अब कहीं भी एक साथ स्पॉट नहीं किए गए हैं। लेकिन कपल ने फिलहाल पब्लिकली कुछ भी अनाउंस नहीं किया है।

मलाइका अरोड़ा के द्वारा शेयर किया गया ये क्रिप्टिक पोस्ट

मलाइका अरोड़ा ने जिंदगी जीने के उसूलों के बारे में बताया है। इस पोस्ट में लिखा हुआ है कि ‘अपनी लाइफ की चाबी को हमेशा अपने पास रखें। अगर पूरी रात्त डांस कर रहे हैं तो अगले दिन योगा मैट पर भी जाएँ। अपनी वाइन को एन्जॉय करें लेकिन ग्रीन जूस लेना न भूलें’। जब आपकी बॉडी को जरूरत हो तब सलाद भी खाएं। शनिवार को अगर हाई हील्स पहना है तो रविवार को नंगे पैरों भी चलें।

malaika arora 2 jpg

लाइफ में आने वाले हर तरीकों के उतार-चढ़ाव को एक्सेप्ट करना सीखें। आगे बढ़ते जाएँ लेकिन शांति से, जो है उसके हर एक पहलू को एक्सेप्ट करें। अपने रास्ते की तलाश खुद करें। किसी को भी ये न बताने दें कि आपको कैसे जीना है।

तो क्या एक्ट्रेस ने अर्जुन कपूर की ओर साधा निशाना

malika arora cryptic post jpg

एक्ट्रेस की पोस्ट ने उनके फैन्स संग सभी को हैरानी में डाल दिया है। लोग इस बात की शंका भी जाहिर कर रहे हैं कि क्या ये पोस्ट अर्जुन कपूर के लिए है। बताते चलें कि हाल ही में अर्जुन कपूर का जन्मदिन था जहाँ मलाइका अरोड़ा को स्पॉट नहीं किया गया, ऐसे में कयास लगाएं जा रही हैं कि कहीं इनका ब्रेकअप तो नहीं हो गया।